आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 09 फरवरी 2023 : गोपालगंज। बिहार में बेलगाम अपराधी लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं। इस दौरान, गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र में गुरुवार को दिन दहाड़े अपराधियों ने एक मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी और आराम से चलते बने। हत्या का कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि फुलुगनी पंचायत के मोहमद कुरैशी किसी काम से बाइक लेकर थावे जाने के लिए निकले थे।

इसी बीच, नारायणपुर गांव के पास अपराधियों ने बाइक सवार मुखिया पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान मुखिया के मुंह में एक गोली लग गई, इससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद थावे पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है। शव के सदर अस्पताल पहुंचने के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और जमकर हंगामा किया।

गोपालगंज की पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। उन्होंने मामले की जांच के लिए पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन कर दिया गया है।

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

इधर, सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) संजीव कुमार, जिला मुख्यालय पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) ज्योति कुमारी, हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार के साथ आठ थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network