आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 07 मई 2022 : करगहर : थाना क्षेत्र के खरहना गांव के समीप स्थित गारा चौबे नहर पुल पर शुक्रवार की देर शाम एक अनियंत्रित टेंपो ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया । जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई । घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने टेंपो में आग लगा दी जिसस वह धू-धू कर जल गया और उन्होंने गारा चौबे नरपत को जाम कर दिया ।

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र ने बताया कि खरहना निवासी रमेश यादव पिता जय वंश यादव और उसी गांव के नंदलाल यादव पिता पिता शंभू यादव कुदरा, कैमूर से राजमिस्त्री का कार्य कर अपने गांव लौट रहे थे कि विपरीत दिशा से तेज गति से जा रहे एक अनियंत्रित टेंपो ने उन्हें रौंद दिया । घटना को अंजाम देकर चालक भागने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया । जिसे देख चालक अंधेरे का फायदा उठाकर टेंपो छोड़कर फरार हो गया ।
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने टेंपो में आग लगा दी । जिससे टेंपो धू धू कर जल गया । ग्रामीणों ने गारा चौबे नहर पथ को जाम कर दिया । मृतकों के परिजनों को मुआवजा और विधवा को नौकरी देने तथा घटनास्थल पर वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे बीडीओ धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि ग्रामीणों से बातचीत की जा रही है । उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को सरकारी स्तर पर मिलने वाली सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी ।

https://youtu.be/dtGfLMsY2Ww

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network