सदर अस्पताल में भर्ती, पुलिसकर्मी की स्थिति स्थिर बताई गई, घटना की सूचना पर एस पी समेत अन्य अधिकारी पहुंचे, घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी प्राप्त करने का प्रयास जारी

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 22 जनवरी 2023 : छपरा । छपरा जिले से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां ऑन ड्यूटी महिला पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मार ली। गोली लगने के बाद थाना में अफरा तफरी मच गया. गोली लगने की के बाद आनन-फानन महिला पुलिसकर्मी क छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी महिला पुलिस कर्मी का उपचार चल रहा है. अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ राजीव कुमार अमन ने महिला पुलिसकर्मी का सिटी स्कैन कराया। घायल महिला पुलिसकर्मी समस्तीपुर जिला की रहने वाली मोनम कुमारी बताई जाती हैं जो छपरा जिले के बनियापुर थाना में तैनात है।

घटना की सूचना मिलने पर सारण के एसपी गौरव मंगला एवं डीएसपी मनोज कुमार के साथ भगवान बाजार थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार पुलिस बल के साथ छपरा सदर अस्पताल पहुंचे। वरीय पुलिस पदाधिकारियों के पहुंचने से अस्पताल में गहमागहमी बनी हुई है। इस दौरान एसपी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि उक्त महिला पुलिसकर्मी के द्वारा ऑन ड्यूटी अपनी राइफल से सिर में गोली मारी गई है। गोली उसके सिर में लगी है और सुपरफिशियल है। फिलहाल उक्त महिला पॉलिकर्मी का उपचार छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है।

सिटी स्कैन के बाद चिकित्सक के अनुसार उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। इस संबंध में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ राजीव कुमार अमन ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी मोनम कुमारी के सिर में गोली लगी है जो कि सुपरफिशियल है. सिटी स्कैन में पाया गया कि गोली उसके सिर में नहीं है. फिलहाल उसका उपचार करते करते हुए स्थिति पर नजर रखी जा रही है। जरूरत पड़ने पर बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया जा सकता है। फिलहाल स्थिति स्थिर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network