आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 22 दिसंबर 2023 : माँझी : ताजपुर मुख्य मार्ग पर कबाड़ी दुकान के समीप बीती रात्रि खेत की पटवनी कर वापस घर लौट रहे दो युवकों को अज्ञात वाहन ने कुचल डाला। दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। दोनों मृतक माँझी थाना क्षेत्र के ताजपुर पूरब टोला निवासी क्रमशः वीरेंद्र यादव के 21 वर्षीय पुत्र दीपक यादव एवं रामानंद यादव के 22 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र यादव बताए जाते हैं। दोनों का शवों को अपने कब्जे में लेकर माँझी थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया।

परिजनों ने बताया की दोनों युवक खेत का पटवन करके बुधवार की देर रात वापस अपने घर लौट रहे थे तभी पीछे से आ रही एक अज्ञात चारपहिया वाहन उन्हें रौंदते हुए निकल गई। घटना की सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव के पहुँचते ही लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई तथा परिजनों के रुदन क्रन्दन से माहौल गमगीन हो गया। बाद में एक साथ दोनों की शवयात्रा निकली तथा सरयु नदी के किनारे ड्यूमाइगढ घाट पर दाह संस्कार सम्पन्न हो गया।

बताते चलें कि सड़क किनारे झोंपड़ी लगाकर चाय पकौड़ी की दुकान चलाने वाले मृतक दीपक यादव की शादी दो वर्ष पहले बलिया जिले के धतूरी टोला निवासी ललन यादव की पुत्री सीता देवी के साथ हुई थी। मृतिका की पत्नी गर्भवती है तथा इसी माह मां बनने वाली है। मृतक दो भाइयों में बड़ा था था पाँच बहनों में से चार की शादी हो चुकी हैं। एक भाई व एक बहन की अभी शादी नही हुई है। उधर दूसरे मृतक बीरेन्द्र कुमार यादव तीन भाइयों व चार बहनों में सबसे छोटा था वह गुजरात में रहकर मजदूरी करता था। वह कुछ ही दिनों पूर्व घर आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network