आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 10 दिसंबर 2023 : पटना। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सम्प्रति राज्य सभा सांसद श्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है एक ओर कांग्रेस सांसद धीरज साहू के यहां 300 करोड़ से ज्यादा की नगदी बरामद होना और दूसरी ओर पैसे लेकर प्रश्न पूछने के आरोप में तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा की सदस्यता समाप्त होना दर्शाता है कि इंडी गठबंधन जहां भ्रष्टाचार कमीशनखोरी, लूट-खसोट और दलाली की गारंटी है वहीं नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने की गारंटी है। सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान से निकले नोटों का पहाड़ और गिनती जारी है। मोहब्बत कि दुकान के एक फ्रेंचैजी के गमले में 300 करोड़ के नोट मिले हैं, लगता है खूब बिक्री हुई है?

https://youtu.be/wbm9rlA22ms?si=wFNs1lqGkwG7RV9Y

उन्होंने ने कहा कि गठबंधन के तृणमूल नेता पार्थ चटर्जी के ठिकानों से 50 करोड़ मिले। आप नेता मनीष सिसोदिया, संजय सिंह शराब घोटाले में महीनों से जेल में है। गठबंधन के दर्जनों नेता भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे हैं। ऐसे लोगों पर सीबीआई, ईडी, आयकर कार्रवाई करते हैं तो कहा जाता है कि बदले की भावना से कार्रवाई हो रही है।

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री ने मुख्य मंत्री बने रहने के लिए भ्रष्टाचार से समझौता कर लिया है। भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर और चार्ज-सीटेट तेजस्वी को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया। क्या 300 करोड़ नगदी मिलने के बाद नीतीश कुमार चुप्पी तोड़ेंगे या ऐसे लोगों को संरक्षण देते रहेंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network