आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 21 दिसम्बर 2022 : पटना । बिहार के रोहतास जिले में बुधवार सुबह दो शराब तस्करों ने एंबुलेंस का सायरन सुनकर समझा कि पुलिस उनका पीछा कर रही है, इसलिए उन्होंने धर्मावती नदी में छलांग लगा दी। दोनों की डूबने से मौत हो गई। एक आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने वाराणसी के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। यूपी के चंदौली जिले से आए दोनों तस्कर सासाराम-चौसा मार्ग पर बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। जब वे महंत भगीरथ गांव पहुंचे तो पीछे से एक एंबुलेंस आ रही थी।

कोचस के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “बाइकर्स ने सोचा कि पुलिस वैन आ रही है और उन्होंने रफ्तार बढ़ा दी। चूंकि एंबुलेंस बहुत तेज गति से चल रही थी और सायरन बज रहा था, वे घबरा गए और पुल पर पहुंचने के बाद धर्मावती नदी में कूद गए।”

बाइक सवारों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को बचा लिया गया और इलाज के लिए वाराणसी के अस्पताल ले जाया गया। चोटों के कारण उसने भी दम तोड़ दिया। मरने से पहले पीड़ित ने खुलासा किया कि वे शराब की बोतलें ले जा रहे थे और सायरन सुनकर घबरा गए और सोचा कि पुलिस का वाहन आ रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि कोहरे के कारण उन्हें यह पता नहीं चल सका कि पीछे से आ रहा वाहन एंबुलेंस है या पुलिस वैन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network