आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 10 फरवरी 2022 : अररिया : सोमवार को बस स्टैंड रोड स्थित आईडीबीई बैंक के नीचे गहना ज्वैलर्स से लाखों की कीमत के सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए. चोर द्वारा गहना ज्वैलर्स का गैस कटर से शटर का ताला व लॉक काटने के बाद चोर शोरूम में घुस गए.जानकारी के अनुसार नगरथाना क्षेत्र के बसस्टैंड से चांदनी चौक जाने वाली मुख्य मार्ग स्थित आईडीबीई बैंक के नीचे गहना ज्वैलर्स के नाम से शोरूम है.शोरूम का संचालक शहर के मौलबी टोला वार्ड संख्या 25 निवासी राजा अख्तर पिता स्व हाजी सगीर है.नित्य दिन की तरह सोमवार को शोरूम को सही सलामत बंद करके गए थे.मंगलवार की सुबह किसी ने शोरूम में चोरी की घटना का खबर दिया। यह सूनकर उसके के हाथ-पांव फूल गए.पूनः पुलिस को सूचना दी गई. सूचना के आलोक में नगर थानाध्यक्ष कुमार अभिनव अपने सदल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर मुआयना किया.सूचना पर एसपी अशोक कुमार सिंह, अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार, मुख्यालय डीएसपी सुबोध कुमार व फारबिसगंज एसडीपीओ रामपुकार सिंह भी घटना स्थल पर पहुच हर एक पहलू को बारीकी से निरीक्षण किया. वही चोर द्वारा सीढ़ी के सहायता से ज्वैलर्स दुकान तक पहुचने का रास्ता का भी बारीकी से निरीक्षण किया गया. क्योंकि चोर द्वारा उपयोग किये गये एक एलपीजी सिलिंडर ,दो ऑक्सिजन सिलिंडर व रस्सी भी छोड़ गया है.चोरों ने ज्वैलर् दुकान का लोहे का मोटा शटर में लगा ताला गैस कटर से काट दिया.दुकान के अंदर व बाहर लगे सभी सिसिटीभी को भी तोड़ दिया. चोरों ने ज्वेलरी का सैफ भी तोड़ना चाहा लेकिन नही तोड़ सका. जहां चोरी हुई है वहां से महज 200 मीटर की दूरी पर एसपी आवास है. शोरूम से कुछ दूरी पर बस स्टैंड चौराहे पर 24 घंटे पुलिस तैनात रहती है. पुलिस को चोरी की घटना की भनक तक नहीं लगी.

चोरी की इस घटना का पता चलते ही स्वर्ण व्यवसायी संघ , नगर नगरपार्षद व अन्य व्यापारी पहुंच पुलिस अफसरों के सामने चोरी की घटना पर रोष जताया. उन्होंने चोरी की जल्द खुलासा करने की मांग की.

जांच टीम गठित

घटना के जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचें मामले की छानबीन करते हुए वरीय पुलिस पदाधिकारी व थानाध्यक्ष को घटना के जल्द उद्भेदन करने के लिए दिशा निर्देश दिये. डाॅग स्क्वायड टीम की मदद से मामले की छानबीन की गयी.हालांकि डाॅग स्क्वायड टीम को कुछ साक्ष्य नही मिलने की बात बताई जा रही है. वही सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया की पटना से एफएसएल की टीम बुलाया गया है. मामले में गहन छानबीन की जा रही है. आस-पास में लगें सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. एसपी के निर्देश पर जांच टीम की भी गठन की गई है.जिसमे तीनो डीएसपी भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network