घटना को अंजाम देने वाले 6 की संख्या में हत्यारोपी हथियार एवं धारदार चाकू से थे लैस

काराकाट थाना क्षेत्र के मुंजी बाधार की घटना , मृतक के परिजनों ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की उठाई मांग

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 05 दिसम्बर 2022 : बिक्रमगंज । आपसी रंजिश को लेकर दिनदहाड़े चली गोली , मौके पर हुई मौत , 6 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया , घटना को अंजाम देने वाले 6 की संख्या में हत्यारोपी हथियार एवं धारदार चाकू से थे लैस , काराकाट थाना क्षेत्र के मुंजी बाधार की घटना , मृतक के परिजनों ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी से हत्यारोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर फांसी दिलाने की उठाई मांग ।

सूत्रों के हवाले बताया गया कि यह घटना सोमवार को काराकाट थाना क्षेत्र के मुंजी बाधार में लगभग 10 बजे के आसपास घटित होने की बात बताई जा रही है । इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत शिवपुर के निज ग्राम बरुना निवासी शिवजी पासवान का 35 वर्षीय पुत्र भैया राम पासवान घटना घटित होने से 4 दिन पूर्व गांव आया था । बताया जाता है कि मृतक भैया राम पासवान विगत 3 वर्षों से अपनी पत्नी प्रभावती देवी एवं 4 पुत्री एवं दो पुत्र के साथ बाहर रहकर काम करता था । विगत 4 दिन पूर्व मृतक भैया राम पासवान अपने गांव आया हुआ था । उक्त गांव के ही रहने वाले 6 हत्यारोपियों ने मृतक भैया राम पासवान के साथ सोमवार की सुबह मारपीट करने लगे ।

मृतक स्वर्गीय पासवान अपनी जान को बचाने के लिए मुंजी बाधार की तरफ भागने लगे । उक्त क्रम में ही 6 की संख्या में हथियार एवं धारदार चाकू से लैस हत्यारोपियों ने स्वर्गीय पासवान को दौड़ाकर पीठ में दो गोली एवं एक हाथ में गोली दाग दिए । जैसे ही यह घटना घटित हुई स्वर्गीय पासवान खेतों में गिर पड़े ।

घटना घटित होते ही आसपास के खेतों में काम कर रहे मजदूर काम छोड़कर भागने लगे । कुछ देर के लिए उक्त स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया । सभी मजदूर अपने – अपने खेतों में काम छोड़कर भागने लगे । उसके बावजूद भी 6 हत्यारोपियों ने स्वर्गीय पासवान के ऊपर हमला बोलते हुए धारदार चाकू से उसके सिर , बायें कान एवं दाहिना हाथ के अंगुलियों को गोद डाला गया । इस घटना की सूचना आसपास के लोगों के द्वारा डायल 112 पुलिस को दी गई । उसके पश्चात बिक्रमगंज थानाध्यक्ष मनोज कुमार एवं काराकाट थानाध्यक्ष आदित्य कुमार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पहुंच घटना के बारे में जायजा लिए । सूचना मिलने पर बिक्रमगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशि भूषण सिंह भी अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंच घटना का जायजा लिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network