आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 01 अगस्त 2022 : पटना: बीजेपी संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने के लिए गृह मंत्री अमित शाह पटना पहुंचे थे। ज्ञान भवन में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उन्होंने शिरकत किया। इस कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे। पटना आगमन पर अमित शाह का एयरपोर्ट पर पहले से मौजूद हजारों कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। एयरपोर्ट से बाहर निकलने पर पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत किया गया। गौरतलब है कि गृहमंत्री बनने के बाद अमित शाह पहली बार पटना आए थे।

2024 लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी अभी से ही कमर कस चुकी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक और जीत हासिल करने की दिशा में प्रयास करें। अमित शाह ने कहा कि 2024 में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ही होंगे। इस बात की जानकारी बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में गृह मंत्री अमित शाह ने पटना में देशभर से आए पार्टी कार्यकर्ताओं संग संकल्प भी लिया।

2024 में भी नरेंद्र मोदी ही होंगे BJP के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार

बीजेपी नेता अरुण सिंह ने बताया कि संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन सत्र को संबोधित करते हुए शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे बूथ स्तर पर दलितों, आदिवासियों और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) जैसे कमजोर वर्गों के लिए मोदी के राजनीतिक समर्थन को लेकर जन जागरूकता बढ़ाएं। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि कार्यकर्ताओं से अमृत महोत्सव ( स्वतंत्रता के 75 साल ) के मद्देनजर देशभक्ति की भावना फैलाने के लिए नौ से 12 अगस्त तक, चार दिन समर्पित करें। अरुण सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं से यह भी कहा गया है कि वे 2024 के चुनावों की तैयारी शुरू कर दें और प्रधानमंत्री मोदी की लगातार तीसरी बार सत्ता में वापसी सुनिश्चित करें। उन्हें पिछली बार की तुलना में अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network