आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 10 मई 2023 : लखनऊ। ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म को लेकर जमकर सियासत हो रही है। इसी बीच मध्य प्रदेश के बाद उत्तर प्रदेश में भी यह टैक्स फ्री की गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट में लिखा कि द केरला स्टोरी फिल्म यूपी में टैक्स फ्री की जाएगी। हालांकि, पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने इसे बैन कर दिया है।

कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी खुद भी अपनी कैबिनेट के साथ इस फिल्म को देखेंगे।

इस फिल्म को बैन करने को लेकर ममता बनर्जी ने कहा है राज्य में शांति बनाए रखने के लिए यह निर्णय लिया है। वह चाहती हैं कि इस फिल्म को लेकर राज्य में कोई हिंसा या नफरत न फैले। वहीं, इस फिल्म को तमिलनाडु में भी बैन किया गया है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 6 मई को द केरला स्टोरी फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री करने का एलान किया था।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खुद कर्नाटक की एक रैली में द केरला स्टोरी की सराहना करते हुए कहा था कि यह फिल्म आतंकवाद को बेनकाब करेगी।

गौरतलब है कि केरल हाईकोर्ट ने फिल्म पर बैन लगाने से इनकार कर दिया था। कोर्ट ने कहा था कि फिल्म के ट्रेलर में किसी विशेष समुदाय के खिलाफ कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।

ज्ञात हो ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म हिंदू, ईसाई या किसी दूसरे धर्म की लड़कियों का धर्मांतरण कर मुस्लिम बनाने और फिर आईएस जैसे आतंकी संगठनों के लिए काम करने को मजबूर करने के विषय पर बनाई गई है। एक तरफ फिल्म की कहानी को लेकर एक धड़ा आलोचना कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बॉक्स ऑफिस में ‘द केरला स्टोरी’ का कलेक्शन बढ़ता जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network