कॉमेडियन भारती सिंह और पति हारिश लिम्बाइया को ड्रग्स मामले में 04 दिसंबर 2020 तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा पूछताछ के बाद कल भारती को गिरफ्तार कर लिया गया था, वहीं हर्श को आज सुबह हिरासत में ले लिया गया । एनसीबी ने अंधेरी वेस्ट में दंपति के घर और ऑफिस से 86.5 ग्राम गांजा जब्त किया था। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया, ‘सिंह और उनके पति दोनों ने गांजा का सेवन करना स्वीकार किया। एनसीबी को दिए अपने बयान में भारती सिंह ने कहा कि उनके पति उनके लिए गांजा खरीदते थे। लिम्बाचिया ने अपने बयान में खुलासा किया कि उसने एक पेडलर से गांजा खरीदा और एक बैग अपने ऑफिस में और दूसरा अपने घर में खपत के लिए रखा।

एजेंसी ने शनिवार की सुबह खार ढांडा में एक 21 वर्षीय ड्रग पेडलर को गिरफ्तार करने और उसके कब्जे से अनिद्रा और चिंता के इलाज के लिए इस्तेमाल होने वाली एक नियंत्रित दवा 40 ग्राम गांजा, 15 एलएसडी डॉट्स और नाइट्राजेपम गोलियां जब्त करने के बाद इस जोड़ी के खिलाफ कार्रवाई की । ड्रग पेडलर से पूछताछ के बाद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कुछ घंटे बाद सिंह के घर और ऑफिस में तलाशी ली । शनिवार दोपहर बैलार्ड पियर स्थित एनसीबी के कार्यालय में पूछताछ के लिए दंपती को बुलाया गया था। शनिवार की देर शाम एजेंसी ने घोषणा की कि उसने लिम्बाचिया की जांच जारी रखते हुए सिंह को गिरफ्तारी के तहत रखा है ।

कई पॉपुलर टेलीविजन कॉमेडी शोज में नजर आ चुके सिंह फिलहाल अपने पति के साथ खतरा खतरा खतरा नाम का एक और कॉमेडी शो होस्ट करते हैं । जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स से जुड़ी व्हाट्सएप चैट के आधार पर एनसीबी बॉलीवुड में कथित तौर पर ड्रग इस्तेमाल की जांच कर रही है। केंद्रीय एजेंसी ने इससे पहले राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोनिक, दिवंगत फिल्म स्टार के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network