आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 04 मई 2023 : पटना । गो फस्र्ट एयरलाइंस ने अगले तीन दिनों (3 से 5 मई) तक अपनी सारी फ्लाइट कैंसिल कर दी हैं। एयरलाइंस के इस फैसले के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है। इसके चलते बुधवार को यात्रियों ने पटना हवाईअड्डे पर हंगामा किया। मंगलवार को एयरलाइन ने कहा था कि कंपनी अपने वित्तीय दायित्वों को पूरा करना जारी नहीं रख सकती। इसके लिए कंपनी ने अमेरिकी कंपनी प्रैट एंड व्हिटनी के ‘दोषपूर्ण इंजन’ को अपने बेड़े के 50 प्रतिशत ग्राउंडिंग के लिए जिम्मेदार ठहराया।

गो फस्र्ट पटना हवाईअड्डे से दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के लिए रोजाना पांच उड़ानें संचालित करता है, जिन्हें बुधवार को रद्द कर दिया गया था। पटना के अलावा, एयरलाइन रांची हवाईअड्डे से दिल्ली, बेंगलुरु और मुंबई के लिए भी प्रतिदिन उड़ानें संचालित करती है, जिन्हें बुधवार को भी रद्द कर दिया गया था और उड़ानें 5 मई तक निलंबित रहेंगी।

एक यात्री राज कुमार सिंह ने कहा, मैं फ्लाइट पकड़ने के लिए समय पर पटना एयरपोर्ट पहुंच गया। लेकिन गो फस्र्ट के अधिकारियों ने हमें 5 मई तक उड़ानें रद्द होने की सूचना दी। उन्होंने हमें पहले से खबर साझा नहीं की।

एयरलाइन ने एक बयान में कहा, हम ईमानदारी से अपने वफादार ग्राहकों से माफी मांगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network