आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 16 फरवरी 2023 : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने प्रोटेस्ट की साथी फहाद अहमद संग से शादी कर ली है। स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर अपनी शादी की पिक शेयर करके फैंस को खुशखबरी दी है। स्वरा की ये तस्वीर अब वायरल भी हो गई है। इसमें वे अपने हाथों में मेहंदी लगाए हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं स्वरा ने इसके अलावा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इसमें उन्होंने अपनी रियल लाइफ लव स्टारी को बया किया है।

स्वरा ने शेयर किया वीडियो

स्वरा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दोनों के बीच की कैमेस्ट्री एक प्रोटेस्ट के दौरान शुरु होती दिख रही है। नवविवाहिता ने बताया कि फहाद अहमद के साथ उनकी पहली सेल्फी भी सरकार के खिलाफ किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान ली गई थी। फहद ने स्वरा को अपनी बहन की शादी में बुलाया था। वहीं एक्ट्रेस ने सॉरी कहते हुए ट्विटर पर लिखा था कि मैं मजबूर हूं, यहां शूटिंग से निकल पाना संभव नहीं है, तो अभी नहीं आ पाऊंगी, इस बार माफ करना दोस्त, कसम से, तुम्हारी शादी में जरूर आऊंगी ।

स्वरा भास्कर ने फहाद से की कोर्ट मैरिज

स्वरा भास्कर ने आगे बताया कि फहाद के साथ उनकी मुलाकात 2019 दिसंबर में एक प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी । धीरे – धीरे दोनों अच्छे फ्रेंड बन गए, ये दोस्ती रिलेशनशिप में भी बदल गई। वहीं दोनों ने इस रिश्ते को ऑफीशियल करने का ऐलान कर दिया है। स्वरा ने अपनी पोस्ट में लिखा, “कई बार आप चीजों को खुद से दूर देखते हैं, बड़ी चीजों पर फोकस करते हो जो शायद आपके करीब होती हैं, वहीं ये आपके पास हैं, इसके बारे में आपको कोई अंदाजा ही नहीं होता है। हम मोहब्बत की तलाश कर रहे थे, लेकिन हमें पहले फ्रेंडशिप मिली, इसके बाद हम दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे, फहद जिरार अहमद, तुम मेरे दिल में हो, दिल में उथल-पुथल है, पर यह सिर्फ तुम्हारा है.”।

फहाद अहमद ने भी शेयर किया वीडियो

फहद ने स्वरा के वीडियो को ट्विटर पर री-पोस्ट करते हुए लिखा है- मैं नहीं जानता था कि तुम्हारे दिल की यह उथल-पुथल इतनी खूबसूरत भी हो सकती है, मेरा हाथ थामने के लिए तुम्हारा शुक्रिया लव, स्वरा भास्कर….

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

बीते महीने से की थी शादी

स्वरा और फहद ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत 6 जनवरी, 2023 को कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने बीते महीने की 8 तारीख को सोशल मीडिया पर एक पिक्स पोस्ट की थी, जिसमें वे फहाद के हाथों पर अपना सिर रखे नज़र आई थी। हालांकि उस दौरान उन्होंने अपनी शादी के लेकर कोई अपडेट नहीं दी थी।

सपा नेता है फहाद अहमद

स्वरा भास्कर के पति फहाद सपा नेता हैं, वे महाराष्ट्र सपा युवजन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं । स्वरा भास्कर के पति बरेली के बहेड़ी निवासी हैं। फहाद ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से उच्च शिक्षा हासिल की है। . वे इस समय टाटा इंस्टीट्यूट मुंबई से किसी विषय में पीएचडी कर रहे हैं। स्वरा और फहाद की मुलाकात CAA, NRC प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network