आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 10 दिसम्बर 2022 : नई दिल्ली | आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को पार्टी के नवनिर्वाचित पार्षदों से बातचीत की। सभी पार्षदों और आप के वरिष्ठ नेतृत्व के बीच यह पहली औपचारिक बातचीत थी।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और दिल्ली के प्रदेश संयोजक गोपाल राय के साथ केजरीवाल ने पार्षदों से कहा, जनता और पार्टी ने आप पर भरोसा जताया है और अब आपके काम से पूरे देश में उसकी झलक मिलनी चाहिए। सीएम ने कहा- सभी पार्षद अगले 5 साल में ऐसा कमाल का काम करें कि जनता का विश्वास हम पर और मजबूत हो जाए। वे आपको 10-50 लाख रुपये में खरीदने की कोशिश करेंगे, लेकिन उनके झांसे में न आएं, अगर वे फोन करते हैं या मिलने आते हैं, तो इसे रिकॉर्ड करें..उन्हें बेनकाब करना जरूरी है। हमने दिल्ली में लगन से काम कर जनता का दिल जीत लिया है जिसके कारण तमाम प्रचार के बाद भी भाजपा लोगों की आस्था नहीं तोड़ पाई।

केजरीवाल ने पार्षदों से यह सुनिश्चित करने को कहा कि किसी के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे। उन्होंने कहा, ऐसा नहीं होना चाहिए कि इस बार हमने भाजपा के भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी है और अगले चुनाव तक भाजपा हमारी पार्टी के पार्षदों द्वारा पैदा किए गए भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए हमसे लड़ रही होगी। लोगों का आप पर बहुत विश्वास है और आप सभी को यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके काम से यह विश्वास और मजबूत हो। दिल्ली के सीएम ने आप विधायकों और पार्षद के बीच बेहतर समन्वय की भी मांग की और दोनों को साथ मिलकर काम करने को कहा।

इस बीच, सिसोदिया ने कहा, यह एमसीडी के लिए एक स्वर्ण युग होने जा रहा है, अब हमें कचरे के पहाड़ों को साफ करना है, सभी सड़कों को साफ करना है, सभी सड़कों को ठीक करना है और प्राथमिक स्वास्थ्य प्रणाली में सुधार करना है। पार्टी ने आतिशी, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और आदिल खान को पार्षदों के लिए समन्वयक और संरक्षक के रूप में नियुक्त करने की भी घोषणा की और उन्हें तीन-तीन जोन की देखभाल की जिम्मेदारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network