आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 04 दिसंबर 2021 : रोहतास : रोहतासगढ़ किला परिसर में दो दिवसीय शाहाबाद महोत्सव का आगाज हुआ। महोत्सव के मुख्य अतिथि विकास वैभव, गृह विशेष सचिव रहे वहीं पुलिस कप्तान आशीष भारती विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। महोत्सव का प्रारंभ मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों के स्वागत एवं करम पूजा से हुआ। आज के आयोजन में संयोजक अखिलेश कुमार के नेतृत्व में आयोजन समिति के सदस्यों ने अतिथियों का स्वागत किया। इसके उपरांत समारोह में उपस्थित बिहार एवं झारखंड से आए हुए कई गणमान्य अतिथियों ने अपने विचार रखे।

रोहतासगढ़ के स्थानीय बच्चियों के साथ राधिका पब्लिक स्कूल, रोहतास के बच्चों ने भी सांस्कृतिक कार्यक्रमों से लोगों का मन मोह लिया। विदित हो कि दो दिवसीय शाहाबाद महोत्सव का आयोजन रोहतासगढ़ किला परिसर में इस उद्देश्य के साथ किया जा रहा है कि सरकार का ध्यान इस ऐतिहासिक धरोहर की ओर आकृष्ट होगा और इसे राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय पटल पर एक पर्यटक स्थल के रूप में पहचान मिलेगी।

साथ ही क्षेत्र की जनता के लिए विकास के नए अवसर सृजित होंगे समारोह के आयोजन में संजय पासवान, अरविंद सिंह पटेल, कमलेश कुमार गुप्ता, सुधीर सिंह, अनिल सिंह श्याम नारायण उरांव, सुग्रीव सिंह खरवार राजबली यादव कृष्णा यादव अनुज भुईया संजीव गुप्ता प्रेम पाठक मुकेश मुकेश पाठक अमित अमित दुबे रोशन सोनी रामू गुप्ता सहित आयोजन समिति के समस्त सदस्यों की अहम भूमिका रही।

https://youtu.be/5txTtsH-EfY

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network