आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 18 मार्च 2023 : सासाराम : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार प्रदेश के प्रभारी विनोद तावडे ने शनिवार को भाजपा कार्यालय में पार्टी नेताओं के साथ एक बैठक किया । बैठक में कार्यकर्ताओं ने विनोद तावडे का ज़ोरदार स्वागत किया । बैठक को संबोधित करते हुए विनोद तावड़े ने कहा कि सम्राट अशोक एक महान शासक थे जिन्होंने आज के पाकिस्तान , बांग्लादेश , अफगानिस्तान समेत संपूर्ण भारत पर सुशासन किया । प्रधानमंत्री उन्हीं के पद चिन्हों पर चलने वाले व्यक्ति है ।

तावड़े ने कहा कि अखंड भारत की परिकल्पना को पूरा करने के लिए धारा 370 हटाकर कार्य कर रहे हैं । भारतीय जनता पार्टी सम्राट अशोक की जयंती सासाराम में मनाएगी । केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अमित शाह सासाराम की ऐतिहासिक धरती पर पहुंचेंगे । उन्होंने आह्वान किया कि 2 अप्रैल को कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोग भाग ले ।

मौके पर विधान परिषद में प्रतिपक्ष की नेता सम्राट चौधरी , स्थानीय सांसद छेदी पासवान, प्रदेश महामंत्री संजीव चौरसिया, शाहाबाद के प्रभारी सब प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद चंद्रवंशी, एमएलसी निवेदिता सिंह, जिला अध्यक्ष सुशील चंद्रवंशी , मंगल आनंद पाठक के अलावा काफी संख्या में भाजपा नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network