आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 16 मार्च 2023 : भारत सरकार के गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा है कि भारत के स्वर्णिम इतिहास के सभी अनछुए किरदारों से भारतीय जनता पार्टी नई पीढ़ी को अवगत कराएगी । इस कड़ी में सासाराम में सम्राट अशोक की भव्य जयंती कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आगामी दो अप्रैल को भारत सरकार के गृह एवं सहकारिता मंत्री माननीय अमित शाह जी सासाराम एवं आसपास के लोगों को भारतीय जनता पार्टी की नीतियों एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी देने के उद्देश्य से आम सभा कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि सासाराम के समीप सम्राट अशोक से संबंधित शिलालेख को असामाजिक तत्वों द्वारा काफी दिनों से गुमनाम किया गया था जिससे अब आजाद कराया गया है ।भारतीय जनता पार्टी देश के सभी महापुरुषों की यादों को सुरक्षित एवं संरक्षित करने में कोई कसर बाकी नहीं रखेगी। उन्होंने कहा कि राज्य में स्थिति दिनोंदिन बिगड़ती चली जा रही है तथा विकास कार्य पूरी तरह से अवरुद्ध हो गए हैं ।

गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय आज रोहतास जिले के जमुहार में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। पत्रकार वार्ता में विधान पार्षद संतोष कुमार सिंह ,पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद ,राजेश्वर राज एवं सत्यनारायण यादव भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network