आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 25 नवम्बर 2022 : डेहरी : डेहरी प्रखंड के मोहनबिघा स्थित बाल वाटिका विद्यालय के संस्थापक , शिक्षाविद परम आदरणीय स्वर्गीय जे० डी० शर्मा के चौथी पुण्य तिथि पर उनके सुपुत्र अनिल कुमार शर्मा के द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा में मुख्य अतिथि प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफ़ेयर एसोसिएशन रोहतास इकाई के ज़िला अध्यक्ष रोहित वर्मा ने श्रद्धासुमन अर्पित कर उपस्थित लोगो को सम्बोधित करते हुए बताया की वर्ष 1972 में स्वर्गीय जे० डी० शर्मा ने बाल वाटिका विद्यालय की नींव रखी थी जो आज उनके सुपुत्र श्री अनिल कुमार शर्मा के निर्देशन में वटवृक्ष बन गया है। इसी वटवृक्ष के तले श्री अनिल शर्मा जी निःस्वार्थ भावनाओं के साथ शिक्षा का प्रसार प्रचार कर समाज सेवा कर रहे है। उन्हें ईश्वर इसी तरह तरक़्क़ी की रास्ते पर अग्रसर करे।

रोहित वर्मा ने कहा की यह स्वर्गीय जे० डी० शर्मा के दिए हुए संस्कारों का ही नतीजा है की उनके सुपुत्र अनिल कुमार शर्मा प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफ़ेयर एसोसिएशन रोहतास इकाई में ज़िला संयुक्त सचिव के पद पर असिन हैं। संगठन में भी वे अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी ज़िम्मेदारी के साथ करते है।

इस श्रद्धांजलि सभा में स्वर्गीय जे० डी० शर्मा के सुपुत्र अनिल कुमार शर्मा ने ज़िला अध्यक्ष को अंगवस्त्र दे कर सम्मानित किया एवं सभी उपस्थित गणमान्य लोगो का स्वागत करते हुए कहा की पिता जी के जाने के बाद भी स्थानीय लोगो का सहयोग इतना मिला है की आज तक अपने पिता जी की कमी नहीं खलती है। हमेशा यही लगता है की वे घर से बाहर गये हुए है और कुछ ही लम्हों में हमारे साथ होंगे। पिता जी हर वर्ग के लोगो को साथ के कर चलते थे और वहीं संस्कार मुझे उन्होंने विरासत में दिया है। पिता जी कर बच्चे के अभिभावक से जुड़े हुए थे और उनसे हर व्यक्ति निजी तौर से जुड़ा हुआ था और उनके जाने के बाद आज भी सभी लोगो का स्नेह और आशीर्वाद मेरे पूरे परिवार पर बना हुआ है जिसके लिये मेरा पूरा परिवार सभी लोगों का आभारी है।

स्वर्गीय जे० डी० शर्मा के स्मृति में विभिन्न तबकों से चिन्हित कर असहायों को निःशुल्क 200 कंबलों का वितरण भी किया गया।

इस श्रद्धांजलि सभा में पूरे रोहतास ज़िला के विभिन्न प्रखंड से विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े हुए अनेको गणमान्य व्यक्तियों ने उपस्थित हो कर परमआदरणीय स्वर्गीय जे० डी० शर्मा सर को श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network