आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 10 अगस्त 2022 : सासाराम : रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम के महिला बटालियन गेट नम्बर 2 बेदा पुलिस लाइन्स पर स्थित पी० आर० गार्डन फॅमिली रेस्टोरेंट का उद्घाटन रोहतास जिला के लायंस क्लब इंटरनेशनल के पूर्व जिलापाल सह प्रसिद्ध शिक्षाविद एवं समाजसेवी डॉ एस० पी० वर्मा के कर कमलो से फीता काट कर संपन्न हुआ । इस मौके पर लायंस क्लब ऑफ सासाराम के अध्यक्ष रोहित वर्मा , सचिव अभिषेक कुमार राय , कोषाध्यक्ष पवन कुमार प्रिय , निदेशक डॉ दिनेश शर्मा , रजनीश कुमार पाठक , मान जी समेत अनेको गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे । पी० आर० गार्डन फॅमिली रेस्टोरेंट के निर्देशक राहुल सिंह एवं राजा कान्त ने मुख्य अतिथि सह उद्घाटनकर्ता डॉ एस पी वर्मा को अंग वस्त्र एवं पुष्पगुच्छ के कर सम्मानित किया

डॉ वर्मा ने उपस्थित अतिथियों को संबोधित करते हुए कहा की सूबे में सासाराम शहर का नाम अब तक धान का कटोरा के नजरिया से प्रसिद्ध रहा है परन्तु अब युवा पीढ़ी के व्यवसाय में आने से सासाराम शहर का रूप रेखा बदल रहा है और सारे सुविधाए जो बड़े शहरो में उपलब्ध है वे अब सासाराम में भी उपलब्ध है जिसके वजह से बेहतर ज़िन्दगी की खोज में युवाओ का पलायन रुका है । हर व्यक्ति को अपने जीवन में निर्भय हो कर जोखिम उठा कर कड़ी मेहनत करना चाहिए । जिस तरह अग्नि में तप कर ही सोना बनता है ठीक उसी तरह जोखिम उठाने से ही व्यक्तित्व में निखार आता है । जब मनुष्य किसी मुश्किल का सामना करता है तब वह और मजबूत बन जाता है । इसीलिए सदैव ध्यान रखे की मुसिबत या मुश्किलो से न घबराए उनका डटकर सामना करे। पी० आर० गार्डन फॅमिली रेस्टोरेंट के निर्देशक राहुल सिंह एवं राजा कान्त जी ने सासाराम शहर को एक ही छत के नीचे विभिन्न प्रकार के व्यंजन पारिवारिक माहौल में उपलब्ध करवाने का बीड़ा उठाया है जो काबिले तारीफ है क्यों की अभी सासाराम शहर के बेदा , मोरसराय इत्यादि इलाके में कोई भी पारिवारिक रेस्टोरेंट नहीं है जिसके वजह से सभ्रांत परिवार के सदस्य जायका बदलने कही बाहर नहीं जा पाते है उन्हें अपने घर में ही हमेशा खाना पड़ता है परन्तु अब पी० आर० गार्डन फॅमिली रेस्टोरेंट के खुलने से वे एक पारिवारिक माहौल में विभिन्न प्रकार के व्यंजनों को आनंद उठा सकते है ।

पी० आर० गार्डन फॅमिली रेस्टोरेंट के निर्देशक राहुल सिंह एवं राजा कान्त ने बताया की सासाराम शहर में विभिन्न प्रकार के स्नैक्स , साउथ इंडियन , चाइनीज एवं कॉन्टिनेंटल खाना का कोई भी रेस्टोरेंट अभी तक नहीं है । पी० आर० गार्डन फॅमिली रेस्टोरेंट के स्थापना का मूल उद्देश्य सासाराम शहर वासियों को एक पारिवारिक माहौल में स्वादिष्ट व्यंजन उपलब्ध करवाना है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network