शहीद वीरेंद्र पासवान के श्राद्ध कर्म में सोनडिहरा(सासाराम)पहुंचे चिराग पासवान

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 13 फरवरी 2022 : डेहरी-ऑन-सोन । रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के सोनडिहरा गांव में आज जमुई के सांसद व लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पहुंचे। बता दें कि पिछले दिनों औरंगाबाद में अपराधियों के हमले में दरोगा वीरेंद्र पासवान की मौत हो गई थी। उनके श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने तथा परिजनों को ढाढस देने चिराग पासवान शिवसागर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार पर जमकर हमला किया तथा कहा कि सीएम नीतीश कुमार प्रदेश के गृह मंत्री भी है और जिस तरह से पुलिस के अधिकारियों पर अपराधी हमला कर रहे हैं तथा उनकी जान ले रहे हैं। प्रदेश के लिए घातक है। लेकिन अभी तक सीएम नीतीश कुमार या उनके सरकार के कोई लोग यहां तक कि डीएम तथा एसपी भी परिजनों से मिलने तक नहीं आए हैं। कहां हैं प्रदेश के गृह मंत्री।कानून की रक्षा के लिए जिस दरोगा ने जान दे दी, आज सरकार उनके परिजनों को पूछ नहीं रही है। ऐसे में उनकी पार्टी पीड़ित परिजनों के साथ खड़ी है। उन्होंने प्रदेश में बढ़ रही आपराधिक वारदातों के लिए सीएम नीतीश कुमार को सीधे जिम्मेदार ठहराया।और कहा कि नीतीश सरकार में आमजन की छोडिए,अब पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नही है।चारो तरफ अपराधियो का बोलबाला है।सरकार की निष्क्रियता और विफलता के कारण आज प्रदेश में अराजकता का माहौल है।

चिराग पासवान ने सरकार से शहीद वीरेंद्र पासवान की मूर्ति लगाने,शहीद के परिजन को नौकरी देने,50 लाख की आर्थिक मदद करने सहित उनकी पत्नी को पेशन देने की मांग की। साथ ही लोक जनशक्ति पार्टी के फंड से 51हजार रूपये की मदद करते हुए पार्टी नेताओ व शुभचिंतकों से भी यथासंभव आर्थिक मदद देने की अपील की।
इस अवसर पर लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी,प्रदेश प्रधान महासचिव संजय कुमार पासवान, उपाध्यक्ष असगर अंसारी, प्रदेश प्रवक्ता अमर आजाद,चेनारी विधान सभा के उम्मीदवार रहे शेखर पासवान, रेल कर्मचारी यूनियन के उपाध्यक्ष वीरेंद्र पासवान, अकोढ़ी गोला प्रखंड प्रमुख संतोष पासवान, भीम आर्मी रोहतास के संयोजक अमीत कुमार, सोनू सम्राट,शहीद वीरेंद्र पासवान के भाई चंद्रभान पासवान,लोजपा जिलाध्यक्ष बिनोद सिंह,उपाध्यक्ष अमीत पासवान, राजाराम पासवान,बिपिन पासवान, कॄष्णा पासवान,राहूल रंजन,अरविंद कुमार चक्रवर्ती,कचहरी पासवान, बिनोद पासवान (मैनेजर)सहित बड़ी संख्या मे लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network