आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 05 मई 2023 : मुंबई । सीबीआई ने 538 करोड़ रुपये के बैंक धोखाधड़ी मामले में शुक्रवार को जेट एयरवेज के पुराने कार्यालयों और इसके संस्थापक नरेश गोयल के आवास पर छापेमारी की। सूत्रों ने यह जानकारी दी है। सीबीआई के एक सूत्र ने बताया, सीबीआई की टीम ने मुंबई में सात स्थानों पर जेट एयरवेज के कार्यालयों और आवासीय परिसरों पर छापेमारी की। जिसमें नामजद आरोपियों के परिसर शामिल हैं।

CBI ने केनरा बैंक से संबंधित 538 करोड़ रुपये की कथित धोखाधड़ी के मामले में शुक्रवार को जेट एयरवेज और इसके संस्थापक नरेश गोयल के मुंबई स्थित परिसरों सहित सात स्थानों पर छापेमारी की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने गोयल, उनकी पत्नी अनीता और एयरलाइन के पूर्व निदेशक गौरांग आनंद शेट्टी के आवासों और कार्यालयों पर छापेमारी की। अधिकारियों ने बताया कि एजेंसी ने केनरा बैंक की एक शिकायत पर 538 करोड़ रुपये की कथित धोखाधड़ी का नया मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि आरोप अन्य अनियमितताओं के बीच कथित रूप से धन की हेराफेरी से संबंधित हैं।

सूत्र ने कहा कि एजेंसी के अधिकारियों ने केनरा बैंक से जुड़े बैंक धोखाधड़ी मामले में गोयल और जेट एयरवेज के कुछ अन्य अधिकारियों के आवासीय परिसरों की भी तलाशी ली। अप्रैल 2019 में जेट एयरवेज ने भारी नकदी संकट और बढ़ते कर्ज के कारण अपने परिचालन को निलंबित कर दिया था। जेट एयरवेज कभी भारत का सबसे बड़ा निजी वाहक हुआ करता था। सूत्र ने स्पष्ट किया कि सीबीआई की छापेमारी जेट एयरवेज के नए मालिकों से जुड़े परिसरों में नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network