ममता, केजरीवाल, केसीआर किसी ने नहीं मानी बात,विपक्षी एकता के प्रयास में नीतीश कुमार विफल

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 05 जनवरी 2023 : पटना । पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार काला झंडा दिखाये जाने या जूता-चप्पल फेंक कर विरोध प्रकट किये जाने के डर से अपनी यात्रा के दौरान कोई सभा नहीं करने वाले हैं। वे जनता से दूर रह कर केवल बंद कमरों में अफसरों से बात करेंगे। सुशील कुमार मोदी ने कहा कि वे विधानसभा के बजट सत्र के बाद देश की यात्रा पर निकलने के लिए 300 करोड़ रुपये के 12-सीटर जेट विमान का इंतजार कर रहे हैं। यह विमान बिहार जैसे गरीब राज्य के पैसे से खरीदा जाना है। 

उन्होंने कहा कि जब नीतीश कुमार को कोई नेता मान ही नहीं रहा है, कोई राज्य उन्हें बुला नहीं रहा है, तब वे जेट विमान से जाएँगे कहाँ?

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और तेलंगाना में केसीआर न नीतीश कुमार को नेता मान रहे हैं , न वे इन क्षेत्रीय दलों के प्रमुखों को एक साथ ला सके। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव और मायावती कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ने को तैयार नहीं हुए। 

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जब नीतीश कुमार की विपक्षी एकता की मुहिम फ्लॉप हो चुकी है, तब वे देश-भर की यात्रा पर क्यों जाना चाहते हैं? 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network