आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 26 जनवरी 2023 : पटना : आरजेडी विधायक व बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के तेवर पार्टी द्वारा नोटिस जारी होने के बाद भी कम नहीं हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि एक विधायक होने के नाते वह सरकार से सवाल पूछते रहेंगे. अगर सवाल जवाब नहीं करेंगे तो राजनीति में होने का मतलब ही क्या है. ये बात सुधाकर सिंह ने तब कही जब आज ही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव द्वारा ये कहा गया था कि पार्टी के खिलाफ बोलनेवालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.  बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह पर जल्द ही बड़ी कार्रवाई होनेवाली है. दरअसल, उनके खिलाफ इसलिए कार्रवाई होनेवाली है क्योंकि सुधाकर सिंह लगातार सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर हमले बोल रहे हैं और महागठबंधन सरकार पर तंज कस रहे हैं. इससे पहले आरजेडी के द्वारा उन्हें नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा गया था.

अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा है कि सुधाकर सिंह जैसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी. उन्हें अभी नोटिस दिया गया है और आगे कार्रवाई भी की जाएगी. तेजस्वी यादव ने कहा कि पार्टी के खिलाफ कार्य करनेवालों के खिलाफ निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी. वहीं, डिप्टी सीएम ने जेडीयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के द्वारा जेडीयू में हिस्सेदारी मांगे जाने पर कहा कि उन्हें प्लेटफार्म पर और पार्टी में आकर करनी चाहिए. उन्होंने साथ ही एक बार फिर से दोहराया कि हम लोगों ने महागठबंधन बनाया है. महागठबंधन मजबूती से चल रहा है. कोई क्या बोलता है इसका कोई मतलब नहीं है. तेजस्वी ने कहा कि केंद्र से बीजेपी को हटाने के लिए महागठबंधन बना है.  बता दें कि सुधाकर सिंह कई बार सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोल चुके हैं.

नीतीश का ‘कटोरा’ रहता है खाली

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने का जिक्र करते हुए सुधाकर सिंह ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार पिछले कई वर्षों से केंद्र के पास बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के नाम पर कटोरा लेकर जाते हैं लेकिन उनका कटोरा हर बार खाली रह जाता है. सुधाकर सिंह ने कहा कि बीते डेढ़ दशकों में सरकार की खातिर नीतीश कुमार ने गठबंधन तो बदला लेकिन बिहार की तहदीर नहीं बदली. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network