आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 03 फरवरी 2023 : पटना | वरिष्ठ समाजवादी नेता स्वर्गीय शरद यादव का अस्थि कलश शनिवार को पटना पहुंचेगा। इसके बाद यह अस्थि कलश 5 फरवरी कीे शाम मधेपुरा पहुंचेगा, जहां 6 फरवरी को बी पी मंडल स्टेडियम में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है। राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि शनिवार को यह पटना पहुंचेगा और इसे राजद के प्रदेश कार्यालय लाया जाएगा। जहां से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव एवं पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में अस्थि कलश को मधेपुरा के लिए रवाना किया जाएगा।

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

उन्होंने बताया कि पटना से महात्मा गांधी सेतु, वैशाली एवं मुजफ्फरपुर जिला होते हुए यह अस्थि कलश यात्रा चार फरवरी की शाम दरभंगा पहुंचेगी। रात्रि विश्राम दरभंगा में करने के बाद 5 फरवरी को यह यात्रा मधुबनी, सुपौल एवं सहरसा जिला होते हुए शाम को मधेपुरा स्थित शरद यादव के आवास पहुंचेगी जहां आम लोगों के दर्शनार्थ अस्थि कलश को रखा जाएगा।

मधेपुरा स्थित बी पी मंडल स्टेडियम में 6 फरवरी को प्रार्थना सभा होगी जिसे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव सम्बोधित करेंगे।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि यात्रा के दौरान रास्ते में विभिन्न स्थानों पर शरद यादव के प्रशंसकों द्वारा अस्थि कलश पर पुष्पांजलि अर्पित की जाएगी एवं दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी जाएगी।

पार्टी के उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी, राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक सहित कई अन्य नेता अस्थि कलश यात्रा के साथ रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network