आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 07 दिसम्बर 2022 : पटना । रोहिणी आचार्य अपने पिता लालू प्रसाद यादव को किडनी दान करने के बाद सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली शख्सियत बन गई हैं। लालू प्रसाद यादव की दूसरी सबसे बड़ी बेटी रोहिणी आचार्य अपने परिवार के साथ सिंगापुर में रहती हैं। रोहिणी आचार्य ने पिता लालू को अपनी एक किडनी देकर उन्हें जीवन दान दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में सोमवार को किडनी प्रत्यारोपण का ऑपरेशन सफलतापूर्वक पूरा हो गया है। बाप और बेटी दोनों स्वस्थ्य हैं। रोहिणी आचार्य सोशल मीडिया के जरिए बिहार की राजनीति पर नजर रखती थीं और कई मुद्दों पर उन्होंने अपने विचार भी शेयर किए हैं। वह कई बार विभिन्न मुद्दों को लेकर बीजीपी पर तंज भी कस चुकी हैं। रोहिणी आचार्य तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने अपनी एक किडनी अपने पिता को दान करने का फैसला किया।
रोहिणी आचार्य फैसले के बाद भोजपुरी फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव ने कहा कि रोहिणी ने अपने पिता को अपनी किडनी दान की। उन्होंने हर लड़की के लिए खासकर नई पीढ़ी के लोगों के लिए एक मिसाल कायम की है। यह हर लड़की के लिए गर्व का पल होता है।

भाजपा नेता और प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि रोहिणी ने अपने पिता के लिए एक महान बेटी के रूप में अपनी पहचान बनाई है। उसने दूसरों के लिए एक मिसाल कायम की है। लालू जी देश के नेता हैं और हम ईश्वर से उनके जल्दी स्वस्थ्य होने और जल्दी ही घर वापसी की कामना करते हैं। ट्विटर पर एक अन्य यूजर ने कहा कि रोहिणी ने ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान के लिए एक मिसाल कायम की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network