आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 29 अगस्त 2022 : मुंबई । महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे के बीच सोमवार को यहां हुई एक घंटे की बैठक के बाद ताजा राजनीतिक अटकलों को बल मिला। फडणवीस के 15 जुलाई को दादर में राज ठाकरे के घर शिवतीर्थ जाने के लगभग छह सप्ताह बाद उपमुख्यमंत्री के आवास पर बैठक हुई, जिसे शिष्टाचार मुलाकात के रूप में वर्णित किया गया।

मनसे प्रमुख कूल्हे की सर्जरी के लगभग तीन महीने बाद राजनीतिक रूप से फिर से सक्रिय हुए हैं। उन्होंने 23 अगस्त को पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित किया, और फिर पार्टी के सदस्यता अभियान और अन्य कार्यक्रमों को शुरू करने के लिए पुणे गए। लगभग तीन दशकों से विपक्षी शिवसेना द्वारा नियंत्रित राज्य और बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) में आगामी निकाय चुनावों के मद्देनजर सोमवार को होने वाली नवीनतम बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

हालांकि राज ठाकरे और फडणवीस ने औपचारिक गठबंधन की घोषणा नहीं की है, लेकिन संभावित गठजोड़ या सीट बंटवारे से इंकार नहीं किया गया है, यहां तक कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जैसे शीर्ष केंद्रीय भाजपा नेताओं के भी इस दौरान मुंबई आने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network