झूमते नजर आए स्थानीय विधायक एवम भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ता एवं नेता

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 04 मार्च 2023 : पटना : सांसद एवम पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद द्वारा आज अपने लोकसभा क्षेत्र की  जनता,कार्यक्रताओ एवम भाजपा नेताओं के लिए होली मिलन कार्यक्रम कर आयोजन किया गया । होली के दौरान पूरे देश में अलग अलग सस्थानो और प्रमुख राजनीतिक नेताओं के द्वारा होली मिलन का कार्यक्रम कराया जाता है। इसी कड़ी में लोकसभा सांसद रविशंकर प्रसाद जी द्वारा भी होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन विगत कई वर्षों से कराया जा रहा है। 

     श्री प्रसाद के द्वारा आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में राजनीतिक,सांस्कृतिक और धार्मिक सद्भावना की झलक मिली। इस होली मिलन कार्यक्रम में मुस्लिम समाज से पुरष और महिलाओं ने भी अपने सांसद को चंदन लगाया और उनके साथ फूलों की होली खेली। श्री प्रसाद के होली मिलन कार्यक्रम में राजनीतिक रंग भी देखने को मिला। चिराग पासवान और मुकेश साहनी इस होली मिलन कार्यक्रम में विशेष रूप से पहुंचे और वहा उपस्थित कार्यकर्ता और जनता से संवाद भी किया। साथ ही भाजपा के श्री विजय कुमार सिन्हा जी,श्री सम्राट चौधरी जी, शाहनवाज जी,मंगल पांडे जी, संगठन मंत्री भीखू दलसानिया जी भी पहुंचे। 

 श्री प्रसाद के होली मिलन कार्यक्रम में सभी समाज के लोगो साथ साथ संघ विचार परिवार सहित बड़ी संख्या में स्थानीय जनता भी पहुंचे। श्री प्रसाद के द्वारा आयोजित होली मिलन में अनुशासन की झलक भी देखने को मिली। वहा उपस्थित जनसमूह केवल चंदन और फूलों की होली खेलते नजर आई साथ ही गीतों एवम नृत्यों में भी गांव की खुशबू,फगुआ का बयार और होली के सांस्कृतिक एवम पारंपरिक नृत्यों की ही झलक देखने को मिली जो होली की खूबसूरती को दर्शा रहा था। श्री प्रसाद ने सभी मीडिया कर्मियों  को भी चंदन लगाया और कहा होली सद्भावना का,प्रेम का मिलन का कार्यक्रम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network