आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 07 दिसम्बर 2022 : मोकामा। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय के तेराहा चौक पुराना परशुराम मंदिर के बगल स्थित नवर्निमित शिव शक्ति जगदम्बा भवन में ब्रह्माकुमारीज के कृषि एवं ग्राम विकास प्रभाग द्वारा आत्मनिर्भर किसान अभियान सम्मपन्न हुआ।

इस मौके पर पटना से आए ब्रह्माकुमारी अंजु दीदी ने किसानों का उमंग-उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि *जैसे परमात्मा जीवनदाता है ठीक उसी तरह अन्नदाता किसान भी हमारे लिए जीवनदाता ही है।

मोकामा के वरिष्ट किसान सह राजनेता राजीव लोचन उर्फ अशोक सिंह जी ने इस मौके पर ब्रह्माकुमारी अंजु दीदी जी को मिर्ची,बैंगन,टमाटर के पौधे भेंट करते हुए धन्यवाद ज्ञापन किये ब्रह्माकुमारीज मोकामा सेवाकेन्द्र संचालिका ब्रह्माकुमारी निशा दीदी जी ने सबों को अपने जीवन में शुद्ध संकल्प,श्रेष्ठ भावना,आपस में सहयोग की भावना अपनाने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि सर्व के सहयोग से ही सुखमय संसार आना है। ब्रह्माकुमारीज बड़हिया सेवाकेन्द्र संचालिका ब्रह्माकुमारी रोशनी दीदी जी ने आत्मिक शक्ति को बढाने के लिए परमात्मा द्वारा सिखाए राजयोग मेडिटेशन का अभ्यास कराया। कार्यक्रम में अनेक किसानों सहित कई माताओं,बहनों,नवयुवकों ने हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network