विपक्ष की एकजुटता को लेकर कांग्रेस को कोसा

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 29 मार्च 2023 : पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज यहां एक बार फिर पीएम नरेन्द्र मोदी का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधा है. नीतीश ने कहा कि आज कोई काम नहीं रहा है, सिर्फ प्रचार हो रहा है. उन्होंने कहा कि पहले की कोई चर्चा नहीं हो रही है, बस लोग अपनी ही तारीफ कर रहे हैं.

 2024 : कांग्रेस ने देरी कर दी, विपक्षी एकजुटता पर नीतीश का दर्द.. राहुल पर भी तोड़ी चुप्पी विपक्षी एकता पर क्या बोले नीतीश? 

राजधानी पटना में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद नीतीश कुमार से राहुल गांधी को कोर्ट से सजा और लोकसभा की सदस्यता समाप्त किये जाने को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इन सब चीजों पर न हमने कभी कुछ कहा है, न कभी बोलेंगे और न हम ध्यान देते है. सबको कोर्ट का फैसला के खिलाफ जाने का अधिकार है। अटल जी को याद कर मोदी पर साधा निशाना:नीतीश ने कहा कि, देख लीजिए, सब अपनी ही तारीफ करने में लगे हुए हैं. पहले जो इतना काम हुआ, उसकी कोई चर्चा नहीं करता, उसपर कोई बात नहीं करता है. उस समय को याद करिए, कितना बढ़िया काम हुआ था. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करते हुए नीतीश ने कहा कि हमलोग उनके द्वारा किए गए कामों की तारीफ करते हैं. वो (अटल जी) हिंदू मुस्लिम सब के साथ, सब के पक्ष में कार करते थे. हम लोग भी उनके साथ थे.आजकल, जो वो (पीएम मोदी) बोलते हैं, उसका कोई मतलब है. हमलोग जनहित में काम करते हैं. आजकल देख लीजिए केवल प्रचार हो रहा है. कुछ काम नहीं हो रहा है.- नीतीश कुमार, मुख्यमत्री बिहार

विपक्षी एकता पर क्या बोले नीतीश? 

राजधानी पटना में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद नीतीश कुमार से जब प्रधानंमंत्री के विपक्षी एकता को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इन सब चीजों पर न हमने कभी कुछ कहा है, न कभी बोलेंगे और न हम ध्यान देते है. वे (प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी) क्या बोलते हैं और क्या नहीं बोलते हैं. यह उनसे पूछिए.

अटल जी को याद कर मोदी पर साधा निशाना:नीतीश ने कहा कि, देख लीजिए, सब अपनी ही तारीफ करने में लगे हुए हैं. पहले जो इतना काम हुआ, उसकी कोई चर्चा नहीं करता, उसपर कोई बात नहीं करता है. उस समय को याद करिए, कितना बढ़िया काम हुआ था. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करते हुए नीतीश ने कहा कि हमलोग उनके द्वारा किए गए कामों की तारीफ करते हैं. वो (अटल जी) हिंदू मुस्लिम सब के साथ, सब के पक्ष में कार करते थे. हम लोग भी उनके साथ थे.आजकल जो वो (पीएम मोदी) बोलते हैं, उसका कोई मतलब है. हमलोग जनहित में काम करते हैं. आजकल देख लीजिए केवल प्रचार हो रहा है. कुछ काम नहीं हो रहा है.- नीतीश कुमार, मुख्यमत्री बिहार

क्या कहा था पीएम मोदी ने?

दरअसल, गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था देश में भ्रष्ट लोगों के खिलाफ कार्रवाई होने से राष्ट्रीय राजनीति में नया ध्रुवीकरण हुआ है. इस वजह से कुछ राजनीतिक समूह, जो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं अब एक मंच पर आ रहे हैं. उन्होंने कहा था कि ऐसे लोगों से सतर्क होना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network