आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 21 फरवरी 2023 : राजद के एक विधायक ने डील को सार्वजनिक कर दिया. बिहार में नीतीश औऱ तेजस्वी यादव के बीच सत्ता की शेयरिंग की डील को लेकर लगातार चर्चा होती रही है. बस फगुआ महीना खत्म होने का इंतजार करिये, तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं.

विधायक विजय मंडल का दावा

दिनारा से राजद के विधायक हैं विजय कुमार मंडल. विजय मंडल ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा-लोग 2025 की बात कर रहे हैं. 2025 की बात छोड़ दीजिये. इस मार्च में ही तेजस्वी जी बिहार का नेतृत्व करेंगे. फगुआ के बाद तेजस्वी जी बिहार की कमान संभालेंगे और कहीं से हमको शक नहीं है कि नीतीश जी उन्हें प्रभार नहीं देंगे. 

दरअसल एक दिन पहले ही जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा था कि ये तय नहीं है कि तेजस्वी यादव ही 2025 में मुख्यमंत्री पद के दावेदार होंगे. 2025 का चुनाव जब आयेगा तब देखा जायेगा कि कौन सीएम पद का दावेदार होगा. ललन सिंह के बयान के बाद राजद के कई नेताओं-कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जतायी है. अब राजद विधायक ने उस डील को उजागर किया है जो नीतीश कुमार औऱ तेजस्वी यादव में हुई है. 

इसी मुद्दे पर उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी छोड़ दी

जेडीयू के नेता उपेंद्र कुशवाहा ने ये कह कर पार्टी छोड़ दी कि नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को सीएम बनाने की गुप्त डील की है. कुशवाहा ने कहा कि हम तेजस्वी को मुख्यमंत्री बना कर बिहार में जंगलराज नहीं आने देंगे. कुशवाहा के बयान के बाद जेडीयू ने किसी डील की बात से इंकार किया था. लेकिन अब राजद के विधायक ने उसी डील को उजागर कर दिया है. इस बिंदु पर जेडीयू का प्रतिक्रिया नहीं मिल पाया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network