नीतीश कुमार के राज में हजामत अधिकारी बना रहे हैं

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 10 दिसम्बर 2022 : जन सुराज पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर पूर्वी चंपारण जिला के विभिन्न प्रखंडों का दौरा करते हुए ढ़ाका पहुंचे. घोड़ासहन के कदमवा से पदयात्रा कर ढ़ाका पहुंचे प्रशांत किशोर ने कई गांवों के ग्रामीणों से संवाद किया. ढ़ाका प्रखंड के अररिया गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है कि पहले बाबूजी ने ठगा और अब आपको उनका बेटा भी ठग रहा है. यह ठगने का सिलसिला एक बार नहीं बल्कि 4 से 5 बार हुआ है. आप लोगों की आंखें भी इन सब को देखकर खुल नहीं रही है.

बिहार की राजनीति पर बात करते हुए प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार और लालू यादव पर हमला बोला. प्रशांत किशोर ने कहा कि शराबबंदी के कारण हर साल 20 हजार करोड़ रुपये का नुकसान बिहार के लोगों का हो रहा है. इतने पैसे की भरपाई बिहार सरकार आपसे डीजल और पेट्रोल पर टैक्स लगाकर कर रही है. पेट्रोल डीजल की कीमत उत्तर प्रदेश के मुकाबले 9 से 13 रुपया ज्यादा बिहार सरकार आपसे ले रही है.

पीके ने राम नगर में मिले एक हजाम की बातों को सुनाते हुए कहा कि लालू और नीतीश के सरकार में फर्क बस इतना है कि लालू के राज में हजामत अपराधी बनाता था, नीतीश कुमार के राज में हजामत अधिकारी बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि लालू जी के राज में अपराधी रात में गन लगा कर लुटा करते थे. नीतीश कुमार के राज में अधिकारी कलम लगा कर दिन में ही लूट रहे हैं. आप समझ लीजिए, यह सुशासन की सरकार आपको बर्बाद कर रही है. आप जात-धर्म से ऊपर उठकर उनको वोट कीजिए. जो आपके सुनहरे भविष्य के बारे में सोचे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network