आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 21 फरवरी 2023 : जदयू के पूर्व संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार को सियासी पटखनी देकर अलग पार्टी बनाई है, जिसके बाद अब उनका भाजपा और पीएम मोदी को लेकर प्रेम उमड़ने लगा है। आज उन्होंने अपने पुराने दोस्त नीतीश कुमार को लेकर बड़े-बड़े बयान दे दिए हैं।

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार पिछले काफी समय से कोशिश कर रहे हैं कि साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को टक्कर देने के लिए किसी उम्मीदवार को खड़ा करें। हालांकि, कई बार उनके नामों की भी चर्चा हो रही थी। लेकिन विपक्ष की ओर से किसी भी नेता ने उनके नाम पर सहमति नहीं जताई थी। फिर भी सीएम नीतीश कुमार पूरी कोशिश कर रहे कि वह विपक्षी दलों को एक कर सके।

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

एक रिपोर्ट के अनुसार उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार द्वारा चलाई जा रही मुहिम को लेकर बात करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार पिछले काफी समय से दिल्ली जाकर कोशिश कर रहे कि विपक्षी दलों को एक किया जा सके। लेकिन, उनकी इस मुहिम का कुछ खास असर नहीं दिख रहा है। अभी देश भर में दर्जनभर प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार घूम रहे हैं। लेकिन उनमें से कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं है, जो साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी को टक्कर दे सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network