आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 12 फरवरी 2023 : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने एक बार फिर बिहार के महागठबंधन की सरकार पर निशाना साधा है. हमला करते हुए विजय सिन्हा ने कहा है कि तेजस्वी यादव मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं. जनता उनको 2019 में भी नकार चुकी है. विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार की जनता राजद की नफरती और विभाजनकारी प्रवृत्ति से पूरी तरह परिचित है. इनका काम समाज को खंड-खंड में बांटकर जातीय उन्माद फैलाना है. ये बिहार के विकास व सुशासन के विस्तार के बाधक है. इनकी सोच संकीर्ण है और अपने चश्मे से समाज को देखते हैं. विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार को नीतीश कुमार ने पुनः जंगलराज में ढकेल दिया है. जिस जंगलराज को हटाने के लिए 1990 से 2005 तक भाजपा के हजारों कार्यकर्ताओं ने कुर्बानी दी है. आज उन्हीं की गोद में जाकर नीतीश कुमार बैठ गए है.

तेजस्वी देख रहे हैं मुंगेरीलाल के हसीन सपने

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि भाजपा पूरे दमखम से लड़ाई लड़ेगी और नीतीश कुमार व तेजस्वी के नापाक इरादों को सफल नहीं होने देंगे. विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि आज बिहार में ध्वस्त कानून व्यवस्था इन्हीं दोनों की देन है. आज राज्य कर्ज के महाजाल में फंसता जा रहा है क्योंकि प्राक्कलन घोटाले करके यह लोक धन को लूट रहे हैं. अब पूरी तरह बर्बाद वित्तीय व्यवस्था को पटरी पर लाना अब इनके बस की बात नहीं है. मंत्रिमंडल विस्तार में भी माननीय मुख्यमंत्री की विवशता दिख रही है. तेजस्वी के मलाई जाने का भय के कारण मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं किया जा रहा है.

जदयू-राजद ने पीएफआई को दिया संरक्षण

इसके साथ ही अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि बिहार में जदयू-राजद के लोगों ने तुष्टीकरण के वोट की घटिया राजनीति से प्रेरित होकर पीएफआई जैसे प्रतिबंधित आतंकी संगठन को सह और संरक्षण दिया है. यह विचारणीय है कि आखिर बिहार आतंकियों का सुरक्षित शरणस्थली कैसे बन गया है?

कांग्रेस पर विजय सिन्हा ने साधा निशाना

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए विजय सिन्हा ने लिखा कि कांग्रेस के कार्यकाल के उन दहशत भरे दिनों को याद कर लोग आज भी सहम जाते हैं, कब किन शहरों में कहां बम धमाके होंगे किसी को पता नहीं था. ट्रेनों में यात्रा करने से लोग डरते थे. ये तो नरेंद्र मोदी जी की सरकार है, जिसने आतंकवाद पर नकेल कसा है. इसीलिए आज देश का हर कोना सुरक्षित है.

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network