आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 18 अक्टूबर 2022 : कुरनूल (आंध्र प्रदेश) । कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को आंध्र प्रदेश में प्रवेश कर गई। पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। यात्रा पड़ोसी कर्नाटक से कुरनूल जिले के हलहरवी पहुंची। आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एपीसीसी) के प्रमुख एस. शैलजानाथ, कार्यकारी अध्यक्ष एन. तुलसी रेड्डी और अन्य नेताओं ने अंतरराज्यीय सीमा पर क्षेत्रगुडी में राहुल गांधी की अगवानी की।

कांग्रेस सांसद और दिवंगत मुख्यमंत्री के मुख्य सलाहकार वाई.एस. राजशेखर रेड्डी, के.वी.पी. रामचंद्र राव, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एन. रघुवीरा रेड्डी, तेलंगाना से पार्टी सांसद उत्तम कुमार रेड्डी और अन्य नेताओं ने गांधी का स्वागत किया। कड़ी सुरक्षा के बीच, कांग्रेस सांसद ने अन्य नेताओं और सैकड़ों समर्थकों के साथ अलुरु निर्वाचन क्षेत्र के हलहरवी राममंदिर से पैदल मार्च शुरू किया। पार्टी के झंडे और राष्ट्रीय झंडे लिए, प्रतिभागियों ने अपने नेता के साथ उत्साहपूर्वक कदम रखा। यात्रा अलुरु में दोपहर को विश्राम के लिए रुकी।

राहुल गांधी शाम साढ़े चार बजे मिनीकुर्थी गांव के एमपीपी स्कूल में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे और रात को रुकने के लिए अदोनी के रास्ते से छगी गांव में अपने तंबू पर पहुंचेंगे।वह बुधवार को अदोनी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। यह यात्रा आंध्र प्रदेश में 21 अक्टूबर तक जारी रहेगी और कुरनूल जिले के चार विधानसभा क्षेत्रों में करीब 100 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। पैदल मार्च पड़ोसी राज्य तेलंगाना में प्रवेश करने से पहले अलुरु, अदोनी, येम्मिगनूर और मंत्रालयम विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network