आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 15 फरवरी 2023 : पटना। बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने 40 नेताओं को अलग – अलग संगठन जिला का प्रभारी बनाया है। नए जिला प्रभारी आवंटित संगठन जिला में पार्टी को मजबूत बनाने के साथ आगामी सभी कार्यक्रमों की सफलता के लिए कार्य करेंगे। इसी संदर्भ में जमुई निवासी एवं पूर्व विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी को बेगूसराय सांगठनिक जिला का प्रभारी बनाया गया है वहीं इसी जिला के स्थायी निवासी ई. आई. पी. गुप्ता को समस्तीपुर का कमान सौंपा गया है। जमुई जिला के प्रभारी कुमार आशीष होंगे।

प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष  अखिलेश प्रसाद सिंह ने इस आशय का पत्र जारी कर दिया है। उनके पत्र के मुताबिक पूर्व अध्यक्ष मदन मोहन झा को पश्चिम चंपारण का प्रभारी बनाया गया है। विजेंद्र चौधरी विधायक को पूर्वी चंपारण , पूनम पासवान को वैशाली , अजीत शर्मा को मुजफ्फरपुर , सीतामढ़ी के लिए भावना झा को प्रभारी बनाया गया है। वहीं शिवहर के प्रभारी मनोज कुमार सिंह पूर्व विधायक होंगे। गोपालगंज में गुंजन पटेल , सिवान में कपिल देव यादव , सारण में प्रेमचंद्र मिश्रा , मधुबनी में प्रवीण सिंह कुशवाहा , दरभंगा में नागेंद्र विकल , समस्तीपुर में ई.आई पी गुप्ता , सहरसा में कृपानाथ पाठक , सुपौल में तारानंद सदा , मधेपुरा में जय प्रकाश चौधरी , अररिया में शकील अहमद खान , पूर्णिया में तौकीर आलम , किशनगंज में चंदन यादव , कटिहार में इजहारुल हुसैन , भागलपुर में डॉ. जावेद प्रभारी होंगे

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

बांका में अमित कुमार टुन्ना, मुंगेर में डॉ अशोक राम, लखीसराय में कैलाश पाल, शेखपुरा में अमिता भूषण, जमुई में कुमार आशीष, बेगूसराय में सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी, खगड़िया में प्रतिमा कुमारी दास, नालंदा में नरेंद्र कुमार, पटना शहर में सुबोध कुमार, पटना ग्रामीण-एक में अजय कुमार सिंह, पटना ग्रामीण 2 में कौकब कादरी, भोजपुर में अनिल कुमार शर्मा, बक्सर में आनंद शंकर, रोहतास में संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी, कैमूर में राजेश कुमार, गया में विजय शंकर दुबे, जहानाबाद में डॉक्टर समीर कुमार सिंह, अरवल में आलोक हर्ष, औरंगाबाद में अवधेश कुमार सिंह और नवादा में अभय कुमार सर्जन को इंचार्ज बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network