आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 30 दिसम्बर 2022 : अहमदाबाद । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन मोदी का 100 साल की उम्र में निधन हो गया । वहीं पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच गए है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन मोदी के निधन पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताया। उन्होंने लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माताश्री हीरा बा के निधन से मुझे गहरी वेदना हुई है। एक माँ का निधन किसी भी व्यक्ति के जीवन में ऐसी शून्यता लाता है, जिसकी भरपाई असंभव है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, गुजरात, यूपी, उत्तराखंड, मध्य्रप्रदेश के सीएम ने भी संवेदना व्यक्त की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का 30 दिसंबर को निधन हो गया , जब उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के बाद गुजरात के अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पीएम मोदी ने अपनी माँ के निधन की जानकारी दी और उन्हें “कर्मयोगी” कहा। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है।”

पीएम मोदी की मां के निधन पर राजनेताओं ने जताया शोक

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा कि मां एक व्यक्ति के जीवन की पहली मित्र और गुरु होती है जिसे खोने का दुख निसंदेह संसार का सबसे बड़ा दुख है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network