आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 07 दिसंबर 2021 : आरा :आरा के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा मोहनिया एनएच 30 पर बीमवां मठिया -इसाढ़ी  बाजार के समीप मंगलवार को अनियंत्रित बोलेरो और आटो सीधी भिड़ंत हो गई. इस जोरदार टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। जहां सभी घायलों का इलाज आरा सदर हॉस्पिटल और जगदीशपुर अनुमंडल हॉस्पिटल में कराया जा रहा है. जानकारी के अनुसार मृतकों में जगदीशपुर के बभनियांव निवासी 55 वर्षीय हीरा लाल भगत, रोहतास के बिक्रमगंज थाना के धुसियां कला गांव के 35 वर्षीय ललन भगत और उनका 8 वर्षीय पुत्र पुरूषोतम भगत शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार तीनों मृत रिश्ते में तीनों ससुर,दामाद और नाती बताए जाते है. घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. हादसे में मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर गए. बता दें बभनियांव गांव के समीप आरा-मोहनिया हाईवे को जाम कर दिया. जहां गांव वाले मृतक स्वजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं. मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर संजीव कुमगर समेत अन्य अफसर ग्रामीणों को समझाने बुझाने में लगे हैं. दुर्घटना सुबह छह बजे के आसपास का है।

जानकारी के अनुसार रोहतास के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के धुसियां कला निवासी ललन भगत शादी समारोह में शामिल होने के लिए परिवार के साथ जगदीशपुर के बभनियांव गांव अपने ससुराल हीरा लाल भगत के यहां आए हुए थे. जहां मंगलवार की सुबह सभी लोग आटो पर सवार होकर वापस अपने गांव जा रहे थे. इस बीच आरा- मोहनिया हाईवे-30 पर इसाढ़ी बाजार -विमवां मठिया के बीच विपरीत दिशा से आ रहे बोलोरो ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें आटो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि ,करीब सात लोग घायल हो गए. जिन्हें बाद में इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया. जहां से बाद में डाक्टर ने तीन लोगों को आरा रेफर कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार घायलों में कुछ पटना और कुछ रोहतास जिले के है।

https://youtu.be/FU7h7zL-wPM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network