बिक्रमगंज । काराकाट विधानसभा क्षेत्र के काराकाट बाजार के पंचायत सरकार भवन के परिसर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी के रूप में राजेश्वर राज के हाथों को मजबूत करने की बातों को जनता जनार्दन से कहते हुए सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रोहतास की धरती पर विजय का शंखनाद कर दिया ।

उपमुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सूरज पूरब की बजाए पश्चिम में उदय हो सकता है लेकिन बिहार में नीतीश सरकार बनने से नहीं रोक सकता हैं । मतगणना के उपरांत बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार नीतीश कुमार के अगुवाई में बनना तय है । लाठी में तेल पिलाने का समय अब खत्म हो गया है आजकल इंटरनेट का जमाना है और सभी लोग विकास चाहते हैं । उक्त बातें सूबे के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने काराकाट बाजार स्थित पंचायत सरकार भवन के मैदान में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी राजेश्वर राज के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा । विपक्षी दलों पर तीखा कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि लाल झंडे वालों को लोकतंत्र पर भरोसा नहीं है यह लोग बिहार में लुप्त प्राय हो गए थे लेकिन राजद और कांग्रेस के लोग इन्हें फिर जिंदा करने पर तुले हुए हैं । आम जनता सभी को देख रही है क्योंकि इन्हीं लोगों ने कश्मीर में धारा 370 और राम मंदिर का विरोध किया था और देश को टुकड़े टुकड़े करना चाहते हैं ।

विपक्ष को खुली चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो बिजली सड़क स्वास्थ्य और शिक्षा को मुद्दा बनाएं । विपक्षियों के काले कारनामों के कारण पूर्व के सरकार चलाने वाले दलों के सुप्रीमो और मंत्री आज जेल की चाहारदीवारीयों के अंदर बंद है । कोई मवेशियों का पूरा चारा ही खा गया तो कुछ लोग सड़क बनाने वाला अलकतरा ही पी गए । पूर्व में बिहारी कहलाना शर्म की बात लगती थी जो आज केंद्र और राज्य सरकार के किए गए कार्यों एवं विकास की बदौलत वर्तमान में बिहारी कहलाना गर्व की बात हो गई है । उन्होंने लॉकडाउन के दौरान केंद्र सरकार द्वारा गरीबों के लिए चलाई गई अनेक योजनाओं का विस्तार से चर्चा करते हुए बताया कि ऐसे कोई गरीब परिवार नहीं है जो केंद्र व राज्य सरकार द्वारा प्रायोजित योजनाओं का लाभ नहीं मिला । खुले मंच से उन्होंने काराकाट को अलग प्रखंड बनाने का आश्वासन भी दिया तथा भाजपा प्रत्याशी राजेश्वर राज को भारी मतों से जिताने की अपील की ।

सभा को विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह , पूर्व विधायक भाजपा प्रत्याशी राजेश्वर राज ,शशि भूषण कुमार, विजय कुमार , रजनीकांत पांडे , भाई जितेंद्र सहित कई लोगों ने संबोधित किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष सुरेश कुमार गुप्ता व संचालन अखिलेश्वर पांडे ने किया । सभा के अंत में धन्यवाद ज्ञापन जदयू नेत्री अरुणा सिंह ने किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network