बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच मतभेद उभर कर सामने आया

दिनारा : चुनावी युद्ध में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन धर्म का पालन बखूबी से करेगी इस गठबंधन में भाजपा, जदयू, हम तथा वीआईपी पार्टी शामिल है। गठबंधन धर्म में पार्टी का निर्णय सर्वमान्य होता है और छोटे बड़े सभी कार्यकर्ताओं का धर्म है पार्टी के निर्णय का पालन करना। उक्त बातें भाजपा के स्थानीय सांसद सह केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने गुरुवार को दिनारा में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही। आगे उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील किया कि परिवार में अगर कोई मतभेद उत्पन्न होता है तो उसके लिए एक साथ बैठकर आपस में हल करना चाहिए ना कि सड़क पर हो-हल्ला करना चाहिए। भाजपा सांस्कृतिक दृष्टिकोण से अन्य दलों से भिन्न है। हमारी विचारधारा कभी बिगड़ती नहीं है। एकजुट होकर एकात्म मानववाद की बात करते हैं। युद्ध का बिगुल बज चुका है समस्त सेना कुरुक्षेत्र में कूद पड़ी है। यह युद्ध धर्म युद्ध है इस युद्ध में लोगों को कुछ भ्रम हो गया है लेकिन उस भ्रम को दरकिनार करते हुए हमारे कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर लक्ष्य भेदन पर ध्यान केंद्रित करना होगा।


बैठक में उपस्थित सदस्यों ने पार्टी के कुछ पदाधिकारियों एवं सदस्यों द्वारा गठबंधन धर्म के विरुद्ध तथा पार्टी लाइन से हटकर कार्य करने का आरोप लगाते हुए उनके विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की। इस संबंध में मंत्री ने दिनारा विधानसभा भाजपा संगठन की गरिमा को याद दिलाते हुए कहा कि विगत लोकसभा चुनाव में यहां के लोगों ने जो बढ़त और सम्मान दिया था आज उसे बनाए रखने की जरूरत है। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से हाथ जोड़कर विनम्र निवेदन किया कि लोगों द्वारा अभी तक किसी कारण बस जो भूल हुई है उसे भूल कर पुनः पार्टी के मुख्यधारा में शामिल होकर एकजुटता के साथ गठबंधन धर्म का निर्वहन करते हुए एनडीए के जीत के लिए कार्य करें। उन्होंने कुछ दिग्भ्रमित कार्यकर्ताओं को 24 घंटे का समय देते हुए कहा कि अभी भी समय है अपनी भूल को सुधार कर पार्टी की मुख्यधारा से जुड़कर कार्य करें। साथ ही पार्टी विरोधी कार्य करने वाले लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर समय रहते अपनी भूल को नहीं सुधारे तो अर्जुन के गांडीव से तीर छूट जाएगा तो वैसे लोगों को घायल करते हुए कमल खिला देगा।
बैठक की अध्यक्षता जनार्दन सिंह ने किया ।

मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष राधा मोहन पांडे दिनेश उपाध्याय पूनम सिंह संतोष शर्मा मानसिंह विश्वनाथ राय अनिल चौबे प्रदीप पांडे वचन चौबे परमहंस राय पिंटू सिंह ज्योति कुशवाहा विनोद सिंह मनोकामना सिंह प्रवीण तिवारी शिव शंकर सिंह सहित भारी संख्या में दिनारा दावथ एवं सूर्यपूरा से आये कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network