आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 13 फरवरी 2023 : टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या दोबारा शादी करने जा रहे हैं। वैसे, चिंता वाली कोई बात नहीं है, क्योंकि हार्दिक किसी और से नहीं बल्कि अपनी ही पत्नी नताशा स्टानकोविक से शादी करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक और नताशा इस वैलेंटाइन डे पर एक बार फिर शादी करने जा रहे हैं। बता दें कि कपल ने कोविड लॉकडाउन के दौरान 31 मई, 2020 को गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। शादी के दो महीने बाद ही नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था।

हार्दिक-नताशा को थी ग्रैंड वेडिंग की ख्वाहिश :

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक 14 फरवरी, 2023 को दोबारा उदयपुर में शादी करने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, हार्दिक और नताशा कोरोना के समय धूमधाम से शादी नहीं कर पाए थे। ऐसे में अब कपल ने एक भव्य शादी समारोह करने का फैसला किया है। दरअसल, उस वक्त कपल ने जल्दबाजी में कोर्ट कर ली थी। हालांकि, तभी से वो एक ग्रैंड वेडिंग करना चाह रहे थे।

13 फरवरी से शुरू होंगी शादी की रस्में :

हालांकि, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करेंगे। उनकी शादी की रस्में 13 फरवरी से लेकर 16 फरवरी तक चलेंगी। कहा तो ये भी जा रहा है कि हार्दिक और नताशा शादी से पहले हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी भी करेंगे।

शादी में नताशा पहनेंगी डिजाइनर गाउन :

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक की दुल्हनिया नताशा अपनी शादी में Dolce & Gabbana का व्हाइट गाउन पहनेंगी। बता दें कि मई, 2020 में जब नताशा की शादी हुई थी तो उस वक्त उन्होंने व्हाइट कलर का फ्लोरल-प्रिंटेड लहंगा पहना था, जिसे हरे ब्लाउज के साथ कम्प्लीट किया था। वहीं, हार्दिक आइवरी कलर के कुर्ता और व्हाइट पायजामे में नजर आए थे।

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

जनवरी, 2020 में क्रूज पर की थी सगाई :

हार्दिक-नताशा ने 1 जनवरी, 2020 को नए साल के मौके पर क्रूज में ही अपनी सगाई सेलिब्रेट की थी। इस दौरान हार्दिक ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें दोनों मुस्कुराते हुए पोज देते दिखे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network