आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 26 जुलाई 2022 : पटना (बिहार) : कोरोना वायरस एक बार फिर पैर पसारता हुआ दिख रहा है, देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। इसी बीच बिहार से बड़ी खबर सामने आई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना की चपेट में आ गए हैं, उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पिछले तीन से चार दिन से उनको बुखार आ रहा था, डॉक्टरों की सलाह और एहतियातन के तौर पर उन्होंने टेस्ट कराया तो वह संक्रमित पाए गए।

 दो से तीन से अस्वस्थ चल रहे थे नीतीश कुमार

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले दो से तीन दिन से अस्वस्थ चल रहे थे। उनको बुखार भी आ रहा था, इसके अलावा कोरोना के हल्के लक्षण ही दिख रहे थे। डॉक्टरों की सलाह और एहतियातन के तौर पर उन्होंने टेस्ट कराया तो वह संक्रमित पाए गए। अब डॉक्टर की निगरानी में उनका इलाज किया जा रहा है।

इसी कारण राष्ट्रपति शपथग्रहण में नहीं गए थे दिल्ली

बताया जा रहा है कि वह अस्वस्थ चलने के कारण ही लगातार डिस्टेंस बरतते हुए बैठक में भी शामिल हो रहे थे। इतना ही नहीं अपनी हेल्थ की वजह से ही वह सोमवार को दिल्ली में राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुए थे। इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चाएं होने लगी थीं। लेकिन उनकी दिल्ली नहीं जाने कि असली कारण उनका अस्वस्थता था।

बिहार और देशभर में कोरोना के इतने मामले आए सामने

बता दें कि बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान 355 नए मामले सामने आए हैं। वहीं पटना में 94 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। इस तरह से बिहार में अब 1850 केस एक्टिव हैं। वहीं देश में कोरोना से संक्रमण के 14830 नए मामले सामने आए हैं। अच्छी बात यह है कि कोविड के नए मामलों में एक दिन पहले की तुलना में करीब 12.1 फीसदी की कमी आई है। अब संक्रमितों की तादाद 4 करोड़ 39 लाख 20 हजार 451 पहुंच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network