आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 07 जून 2023 : पटना : प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सैयद शमायल अहमद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के रूप में के के पाठक का चयन करने के लिए बहुत-बहुत बधाई एवं धन्यवाद अर्पित किया है ।

https://youtu.be/3AeMNpQrB9s
https://youtu.be/ND2d1WrgI1g

उन्होंने कहा है कि के के पाठक जैसे ईमानदार ऑफिसर को शिक्षा विभाग की इतनी बड़ी एवं महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप कर बिहार की शिक्षा को एक नया आयाम देने का काम किया है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि के के पाठक के नेतृत्व में बिहार की शिक्षा का भविष्य उज्जवल रहेगा और विभाग के द्वारा बढ रहे। भ्रष्टाचार एवं मनमानी का दौर समाप्त होगा यह हमारे लिए अत्यंत प्रसन्नता की बात है कि सही समय पर सही पद के लिए सही व्यक्ति का चुनाव कर निसंदेह ही बिहार के अभिभावक हमारे माननीय मुख्यमंत्री ने बिहार की शिक्षा एवं छात्रों के हक में बहुत उपयोगी एवं बढ़िया फैसला किया है । मैं फिर से के के पाठक को पद ग्रहण करने के लिए बहुत-बहुत बधाई देता हूं ।
शीध्र ही मैं के के पाठक जी से मिलकर बिहार में उत्पादन शिक्षा से संबंधित समस्याओं पर चर्चा करूंगा एवं उनके संज्ञान में सारी बातें विस्तार से प्रकट करूंगा ।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network