आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 23 जनवरी 2023 : नासरीगंज : प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन के रोहतास इकाई नासरीगंज प्रखंड के बैठक गोविंद इंटरनेशनल स्कूल धुस के प्रांगण में हुआ जिसकी अध्यक्षता मॉडर्न इंग्लिश स्कूल के संचालक एवं जिला उपाध्यक्ष सुभाष कुमार कुशवाहा ने किया और निम्न बिंदुओं पर चर्चा की गई। वर्तमान में प्रखंड कार्यकारिणी की सम्मान समारोह करने का निर्णय लिया गया ।

12 फरवरी 2023 को स्मार्ट कैडेस स्कूल अमियावर में किया जाएगा तथा सभी जिला कमेटी ,प्रखंड कमेटी ,संचालक महोदय एवं शिक्षकों लगभग 250 लोग को सम्मानित करने का निर्णय कमेटी के द्वारा लिया गया। जिला उपाध्यक्ष सुभाष कुमार कुशवाहा ने कहां की नासरीगंज प्रखंड के सभी स्कूल के संचालक मिलकर खेलकूद ,क्विज प्रतियोगिता , कुछ एक्टिविटीज कराना चाहिए इससे बच्चों में एक नए उत्साह देखने को मिलेगा। नासरीगंज प्रखंड अध्यक्ष कपिल मुनि ने कहा कि इससे समाज में बहुत ही अच्छा मैसेज जाएग प्रखंड सचिव सत नारायण प्रसाद ने कहा कि आज नूतन वर्ष में पहला यह बैठक सभी के लिए अनुसरण करने लायक है क्योंकि हमेशा बैठक होने से संचालक से दूसरे संचालक की मन की बात करने से सारी कमियां दूर हो जाती है हमारे संरक्षक अजय कुमार ने कहा कि इस बैठक से बहुत शिक्षकों ने कुछ सीखने को मिलेगा ।

सुरेश प्रसाद गुप्ता ने कहा कि हमेशा बैठक होनी चाहिए ताकि जो भी त्रुटि हो संचालकों के बीच खत्म हो जाएगी इस बैठक उपस्थित सुभाष कुमार कुशवाहा, कपिल मुनी प्रसाद, सतनारायण प्रसाद, अजय कुमार सिंह, मोहम्मद अबरार, अनिल कुमार, सुरेश प्रसाद गुप्ता, देवानंद प्रसाद, निलेश कुमार सभी संचालक उपस्थित है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network