आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 20 फरवरी 2023 : पटना। पूर्व केंद्रीय मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता उपेंद्र कुशवाहा के जदयू से इस्तीफे के बाद पार्टी के अध्यक्ष ललन सिंह ने साफ कर दिया कि 2025 की बातें उस समय देखी जाएंगी। उस समय तय होगा कि सीएम उम्मीदवार कौन होगा। फिलहाल नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पत्रकारों के एक प्रश्न के उत्तर में झुंझलाते हुए कहा कि हमने कब कहा कि तेजस्वी यादव 2025 में सीएम के उम्मीदवार होंगे? 2025 में सीएम कौन होगा यह उस समय तय होगा। उन्होंने कहा कि फिलहाल सीएम नीतीश कुमार हैं। अभी उससे पहले 2024 का चुनाव है।

इससे पहले कुशवाहा ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा देते हुए नई पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल पार्टी बनाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही विधान परिषद को सदस्यता भी छोड़ देंगे।

इस दौरान कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा।

कुशवाहा के संवाददाता सम्मेलन के कुछ ही देर के बाद ललन सिंह मीडिया के सामने आए और कुशवाहा पर जमकर भड़के।

ललन सिंह ने कहा कि दो दिन से सुन रहे थे कि उपेंद्र कुशवाहा मीटिंग कर रहे हैं। जदयू के कार्यकर्ता उसमें शामिल होंगे । उन्होंने कहा कि कुशवाहा के साथ छोटा कुनबा चलता रहा है, वही लोग थे जो कल भी थे और आज भी थे।

कुशवाहा की नई पार्टी को लेकर ललन सिंह ने कहा कि हम लोगों की शुभकामना है। पार्टी ने कुशवाहा को बहुत इज्जत दी है।

जदयू नेता सिंह ने दावा करते हुए कहा कि जदयू का कोई नेता नहीं चाहता था कि वे (कुशवाहा) पार्टी में आएं, लेकिन उसके बाद भी नीतीश कुमार ने पार्टी में शामिल कराया।

उन्होंने साफ करते हुए कहा कि जदयू का विलय किसी से नहीं होगा।

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network