आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 20 सितम्बर 2022 : सासाराम : जिला पदाधिकारी, रोहतास द्वारा आसन्न नगरपालिका आम निर्वाचन-2022 के दृष्टिगत नगर निकाय क्षेत्र अंतर्गत सभी शस्त्रों का भौतिक सत्यापन हेतु दिनांक 27.09.2022 एवं 28.09.2022 की तिथि निर्धारित की गई है। उक्त तिथियों को नगर निकाय क्षेत्र के थानो पर शस्त्रों का भौतिक सत्यापन करने हेतु संबंधित अंचलों के अंचल अधिकारियों को प्राधिकृत गया है।

संबंधित सभी अंचलाधिकारियों एवं थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया कि उक्त अवधि में किये गए शस्त्रों के भौतिक सत्यापन से संबंधित संयुक्त प्रतिवेदन संबंधित अनुमंडल पदाधिकारी के माध्यम से जिला पदाधिकारी महोदय के अवलोकनार्थ भेजना सुनिश्चित करेंगे।

एतद द्वारा रोहतास जिले के नगर निकाय क्षेत्र के सभी शस्त्र अनुज्ञप्तिधारियों को सूचित किया जाता है कि जिनके द्वारा शस्त्रों का भौतिक सत्यापन (निरीक्षण) नहीं कराया गया है वे अपने शस्त्रों का भौतिक सत्यापन (निरीक्षण) उक्त तिथियों को संबंधित थाने पर उपस्थित होकर अवश्य करा लें। उक्त तिथियों को शस्त्र का भौतिक सत्यापन नहीं कराने वाले अनुज्ञप्तिधारियों की शस्त्र अनुज्ञप्ति की वैधता के संबंध में अग्रेतर कार्रवाई की जा सकती है।

सभी अनुमंडल पदाधिकारी को निर्देश दिया गया कि अंचल अधिकारियों एवं थानाध्यक्षों से प्राप्त संयुक्त प्रतिवेदन को संकलित कर जिला पदाधिकारी महोदय के अवलोनार्थ उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network