आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 04 जून 2022 : रोहतास : सदर अस्पताल सासाराम के ट्रामा सेंटर में मोबाइल टॉर्च के रोशनी में इलाज की सूचना पर रोहतास जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने बिधिवत जांच करते हुए कई निर्देश दिए। रोहतास जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने जानकारी दिए कि तकनीकी समस्या के वज़ह से कुछ समय के लिए ट्रामा सेंटर सासाराम का बिजली तथा जनरेटर की आपूर्ति गुल होना तकनीकी समस्या से संजोग था कि उसी वक्त गोली लगे हुए घायल भी पहुंच गए जहां चिकित्सकों ने अभी इलाज शुरू किए तभी किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।

वायरल वीडियो के आधार पर जब समाचार आने लगे तो रोहतास जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने सदर अस्पताल सासाराम के ट्रामा सेंटर पहुंचकर विधिवत जांच की तकनीकी समस्या को जल्द दूर करने का निर्देश रोहतास जिलाधिकारी ने दी साथ ही अस्पताल प्रबंधक को भी हिदायत दिए।

इससे पहले रोहतास जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने मीडिया को बताए कि मोबाइल के रौशनी में इलाज नहीं हो रहा है। आपलोग ख़बर इधर उधर मत लेकर जाईए।गौरतलब हो कि पिछले दिन सदर अस्पताल सासाराम स्थित ट्रामा सेंटर के बिजली तथा जनरेटर की आपूर्ति उस वक्त गुल हो गया जब सासाराम में गोलीबारी की घटना में घायल 4 लोग अस्पताल इलाज के लिए पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने मोबाइल की टॉर्च की रौशनी में इलाज किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network