आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 19 अक्टूबर 2023 : डेहरी ऑन सोन । स्थानीय स्थित महिला कॉलेज के सभागार में जिलाधिकारी नवीन कुमार व एसपी विनीत कुमार ने दुर्गा पूजा को लेकर समीक्षात्मक बैठक की। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि जिले के सभी थाना क्षेत्र के सभी संवेदनशील क्षेत्रों को चिन्हित कर वहां दंडाधिकारी सहित अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। वहां पुलिस और प्रशासन के वरीय पदाधिकारी नियुक्त रहेंगे। उन्होंने कहा की बुराई पर अच्छाई के पर्व को सौहार्द पूर्वक मनाए और पर्व का आनंद लें । उन्होंने कहा कि अफवाहों पर ध्यान न देते हुए गड़बड़ी पैदा करने वालों की सूचना तुरंत प्रशासन को दें।

एसपी विनीत कुमार ने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा दशहरा को लेकर चकबंदी व्यवस्था की गई है। गड़बड़ी फैलाने वालों पर तुरंत कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पर्व सौहार्द पूर्ण वातावरण में मनाए।बैठक में अनुमंडल अधिकारी डेहरी ने कहा कि डेहरी क्षेत्र में 44 जगह पर दुर्गा पूजा पंडाल लगे हैं। चार जगह रावण वध 24 तारीख को होगा 25 को विसर्जन होना है। उन्होंने कहा कि ईकस सौ लोगों पर निरोध कार्रवाई की गई है। सभी विसर्जन स्थलों पर गोताखोरों की व्यवस्था की गई है।

एसडीपीओ डेहरी विनीता सिंहा ने कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान फुल टाइम पेट्रोलिंग जारी रहेगी। सभी संवेदनशील क्षेत्रों को चिन्हित कर दंडाधिकारी सहित पुलिस बल की तनाती की गई है। उन्होंने कहा कि डीजे नहीं बजेगा लाउडस्पीकर समय से बंद कर दिए जाने के आदेश दिए गए हैं। कोई भी जुलूस बिना लाइसेंस नहीं निकलेगा। बैठक में अनुमंडल के सभी प्रशासनिक व पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network