बिक्रमगंज । थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में शनिवार को अहले सुबह मानसिक विक्षिप्त पति ने पत्नी सहित अपनी इहलीला समाप्त कर ली । घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार को अहले सुबह शिवपुर गांव निवासी वीरा कहार का 35 वर्षीय पुत्र मुन्ना कुमार ने अपने 30 वर्षीय पत्नी आरती देवी को घर में रखे कुदाल से काटकर घटना का अंजाम दे दिया । जिसमें 30 वर्षीय पत्नी आरती देवी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई । पत्नी को घटना का अंजाम देने के कुछ ही समय बाद मानसिक रूप से विक्षिप्त मुन्ना कुमार ने अपने गांव के समीप ही आरा – सासाराम मुख्य पथ पर शिवपुर हाल्ट के पास अचानक आ रही अज्ञात वाहन के सामने आकर अपनी भी जान गवां दी ।

घटना की सूचना मिलते ही बिक्रमगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच जायजा लेते हुए पति – पत्नी के शवों को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण करने हेतु सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया । थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक मुन्ना कुमार मानसिक रूप से विक्षिप्त चल रहा था । जिसका इलाज उसके परिजनों द्वारा कराया जा रहा था । उन्होंने बताया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के कारण मृतक ने घटना का अंजाम देकर अपना भी इहलीला समाप्त कर लिया ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के पिता एवं मृतिका के पिता के द्वारा स्थानीय थाने में लिखित आवेदन दी गई है । रिपोर्ट लिखे जाने तक दोनों के तरफ से दिए गए लिखित आवेदन को दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network