बिक्रमगंज । बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर 213 काराकाट विधानसभा क्षेत्र के गोडारी , काराकाट , संझौली सहित बिक्रमगंज एनडीए समर्थित भाजपा कार्यालय का उद्घाटन काराकाट लोकसभा के सांसद महाबली सिंह , एमएलसी संतोष कुमार सिंह एवं एनडीए समर्थित भाजपा के भावी प्रत्याशी राजेश्वर राज द्वारा संयुक्त रुप से फीता काटकर पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया गया ।

उद्घाटन के उपरांत कोरोना संक्रमण का ख्याल और सामाजिक दूरी बनाते एवं सरकार के दिए गए गाइडलाइन को बखूबी पालन करते हुए काराकाट लोकसभा के सांसद महाबली सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में एनडीए सरकार के पहले वाली सरकार के कार्यकाल में बिहार की दशा और दिशा किस तरह की थी । आप सभी जनता जनार्दन भली-भांति से पूर्व परिचित हैं । आज हमारे भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी एवं बिहार के विकास पुरुष के नाम से जाने जाने वाले नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार एकजुट होकर राज्य में सरकार बनायी । उन्होंने जनता से रूबरू होते हुए कहा कि बिहार में जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार की अगुवाई में सरकार बनी तब से लेकर आज तक बिहार की दशा और दिशा कहां से कहां तक पहुंच गई आप सब जानते हैं । यह बताने की कोई आवश्यकता नहीं है । आज पूरे देश में ही नहीं देश – विदेश में भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डंका बज रही है ठीक उसी तरह से बिहार में भी बहार है । उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य में एनडीए सरकार एकजुट होकर प्रतिनिधित्व करते हुए पूरे देश एवं राज्य की नामों को आगे बढ़ाया है । ये सब आप जानते है । आप सभी से मेरी गुजारिश होगी कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में 213 काराकाट विधानसभा क्षेत्र से आपके घर के लाल ,आपका दुलारा बेटा , आपका भाई एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी के रूप में राजेश्वर राज के हाथों को मजबूत करें । उन्होंने बिना किसी पार्टी का नाम लिए हुए कहा कि इस बार के चुनाव में बहकावें में नही आते हुए भाई राजेश्वर के हाथों को मजबूत करें ।

मौके पर बीरेंद्र सिंह , जदयू नेता मुखिया सूर्यवंश सिंह , सुरेश गुप्ता ,अखिलेश पांडेय , दीपक पांडेय , सुशील पांडेय ,रजनी कांत पांडेय ,चतुरी पांडेय ,मुन्ना पांडेय सहित एनडीए समर्थित तमाम पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network