बिक्रमगंज । शनिवार को नासरीगंज पुलिस ने बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर ध्यान में रखते हुए नासरीगंज – दाउदनगर मुख्य पथ पर स्थानीय थाना के पुलिस अधिकारियों , लेबर इंस्पेक्टर एवं मजिस्ट्रेटों के नेतृत्व में एसटीएस के जवानों द्वारा वरीय अधिकारियों के निर्देशानुसार सघन रूप से वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया ।

इसकी जानकारी देते हुए नासरीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि वरीय अधिकारियों के निर्देशानुसार बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष भाव से चुनाव कराने हेतु एवं अपराधिक गतिविधियों को लेकर स्थानीय पुलिस के द्वारा लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान अधिकारियों एवं पुलिस बलों के जवानों के द्वारा दो पहिया एवं चार पहिया वाहनों का सघन रूप से जांच किया जा रहा है । थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच के उपरांत सही कागजात नहीं पाए जाने वाले 18 बाइक चालकों से ₹18000 आर्थिक जुर्माना के रूप में वसूल किए गए । उन्होंने बताया कि वाहन चेकिंग अभियान के दौरान स्थानीय अधिकारियों एवं पुलिस बलों के द्वारा सघन रूप से सभी वाहनों का सघन रूप से जांच किया जा रहा है । उन्होंने बताया कि वाहन चेकिंग अभियान लगातार चलता रहेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network